Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब खुद से 15 साल छोटे लड़के के साथ रोमांस करके बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, मांगनी पड़ी माफ़ी



आज टेलीविज़न इंडस्ट्री पहले से काफी बदल चुकी है. आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत पैसा और ग्लैमर आ चूका है जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारे भी टीवी सीरियल में काम करते नजर आते है. जैसे जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार हो गई. आज कोई भी टीवी एक्ट्रेस टीवी पर बोल्ड सीन देने से घबराती नहीं है. आज हम एक ऐसी ही सीरियल के बारे में बात करने जा रहे है.


पहरेदार पिया एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की को पति दिखाया गया है जो की घरो में लोगो को पसंद नहीं आया जिसके बाद इस सीरियल के प्रड्यूसर को कहानी थोड़ा चेंज करना पड़ा जिसके बाद इस सीरियल में बच्चे को बड़ा करके दिखाना पड़ा हलाकि ये टीवी शो एक बार फिर से शुरू हो गया है जिसे लोग पसंद कर रहे है.


असल में इस शो के करैक्टर के नाम तेजस्वी प्रकाश और अफ्फान खान है. तेजस्वी सोनी एंटरटेनमेंट के शो पहरेदार पिया की में दिया का किरदार निभाते नज़र आई थी और इनके साथ अफ्फान खान नज़र आये थे जिनकी उम्र केवल 11 वर्ष है और तेजस्वी की असली उम्र 26 साल है.


शो की कहानी के अनुसार इन दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया गया था जिसको देख दर्शको में इस शो के खिलाफ कई विवाद किये. इस सीन के कारण तेजस्वी के करैक्टर पर दर्शको ने बहुत सवाल उठाये थे और इन्हे बुरी तरह से ट्रोल भी किया था.


दर्शको के इस तरह के गुस्से से तेजस्वी ने सोशल अकाउंट द्वारा माफ़ी भी मांगी थी और पहरेदार पिया की शो को अलविदा भी कह दिया था. पहले तो इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया लेकिन कुछ समय बाद इसका दूसरा सीजन प्रसारित किया गया. जिसमे तेजस्वी के साथ अफ्फान खान की जगह रोहित सुचंती नज़र आये थे.

credits: zimbio
जब खुद से 15 साल छोटे लड़के के साथ रोमांस करके बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, मांगनी पड़ी माफ़ी जब खुद से 15 साल छोटे लड़के के साथ रोमांस करके बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, मांगनी पड़ी माफ़ी Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement