Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के 5 फेमस विलेन की पत्नियां, नंबर 2 की पत्नी है सबसे खूबसूरत, देखे तस्वीरे!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे है जिन्होंने अपनी पसंद की लड़की के साथ शादी कर के अपना घर बसा लिया है। इन सितारों की वाइफ दिखने में बहुत खुबसूरत है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के विलेन्स की खूबसूरती के बारे में बता रहे है, जो दिखने में बेहद खुबसूरत है, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. कबीर बेदी


अपने ज़माने के सबसे हैण्डसम अभिनेता रह चुके अभिनेता कबीर बेदी भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। वह मुख्य रूप से विलेन के किरदार में नजर आते हैं। आपको बता दें उनकी पत्नी का नाम पर परवीन दुसंज है जिनसे उन्होंने साल 2016 में शादी की।

2. फ्रेडी दारूवाला


फ्रेडी दारूवाला बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें सबसे बड़ी पहचान बॉलीवुड फिल्म होलीडे में आतंकवादी का किरदार निभाने पर मिली थी। आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम क्रिस्टल बरियावां है।

3. नील नितिन मुकेश


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नील नितिन मुकेश ने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ काम कर चुके है, नील बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी पत्नी का नाम रुकमणी सहाय है।

4. अरुणोदय सिंह


बॉलीवुड फिल्म में तेरा हीरो में विलेन के रोल में नज़र आये अभिनेता अरुणोदय सिंह की पत्नी का नाम ली एल्टन है। अरुणोदय और ली की शादी साल 2016 में संपन्न हुई थी।

5. निकितिन धीर


अभिनेता निकितिन धीर ने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शानदार अभिनय किया था। आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम कृतिका सेंगर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृतिका एक टीवी एक्ट्रेस है।

credits: zimbio


ये हैं बॉलीवुड के 5 फेमस विलेन की पत्नियां, नंबर 2 की पत्नी है सबसे खूबसूरत, देखे तस्वीरे! ये हैं बॉलीवुड के 5 फेमस विलेन की पत्नियां, नंबर 2 की पत्नी है सबसे खूबसूरत, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement