Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिगरेट पीती है टेलीविजन की ये 5 अभिनेत्रियां, शायद ही जानते होंगे आप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियो के तरह टीवी जगत की अभिनेत्रिया भी आज किसी भी काम में पीछे नही है, टीवी जगत में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो धूम्रपान करना पसंद करती हैं, आज हम आपको टेलीविजन की पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें अक्सर सिगरेट पीते हुए देखा जाता है। आईये जानते है उन अभिनेनेत्रियो के बारे में!

1. सुमोना चक्रवर्ती


टीवी के फैमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती धूम्रपान करती है, कहा जाता है कि सुमोना चक्रवर्ती के पर्स में हमेशा सिगरेट का पैकेट देखने को मिल जाता है।

2. सारा खान


ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे लोकप्रिय सीरियल से प्रसिद्ध हुई और वह रातों रात लोगों के घरों तक पहुंच गई।टीवी कलाकार सारा खान स्मोकिंग करना काफी पसंद करती है उन्हें कई बार खुलेआम सिगरेट के कश मारते हुए देखा जा चुका है।

3. करिश्मा तन्ना


अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बिग बॉस सीजन 8 के गिने-चुने खूबसूरत चेहरों में से एक है धूम्रपान करने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों की बात की जाए तो करिश्मा तन्ना का नाम सबसे पहले आता है, करिश्मा तन्ना को कई मौकों पर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए देखा गया है।

4. सोनालिका जोशी


कॉमेडियन सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में माध्वी भिड़े का किरदार निभा रही अभिनेत्री “सोनालिका जोशी” के बारे में। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री सोनालिका दिन में बहुत ज्यादा बार धूम्रपान करती है। इन्हें देख कर कोई नहीं कह सकत कि यह कॉमेडियन सीरियल में संस्कारी महिला का किरदार निभाने वाली असल जिंदगी में बहुत बड़ी “स्मोकर” है।हालांकि वह पब्लिक के बीच सिगरेट पीने से परहेज करती है।

5. श्वेता साल्वे


अभिनेत्री श्‍वेता साल्‍वे को हमेशा से ही हॉट व ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेसेज में गिना जाता है। अब उन्‍होंने जो बिकिनी फोटो शेयर की है, वह उनकी उम्र को मात दे रही है। श्वेता साल्वे को उनके बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ उनके बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है, कहा जाता है कि सिगरेट पीना श्वेता साल्वे की कमजोरी है, वह बिना सिगरेट के नहीं रह पाती है।

credits: zimbio


सिगरेट पीती है टेलीविजन की ये 5 अभिनेत्रियां, शायद ही जानते होंगे आप! सिगरेट पीती है टेलीविजन की ये 5 अभिनेत्रियां, शायद ही जानते होंगे आप! Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement