Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपिका पादुकोण की 8 शर्मनाक तस्वीरें जो वह नहीं देखना चाहतीं!



बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज 33 साल की हो गईं। अभिनेत्री का जन्म 5 जनवरी 1986 को कोपनानी बोलने वाले माता-पिता के लिए कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। वह बॉलीवुड में सफल अभिनेत्री में से एक हैं। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है, सभी उनके समर्पण और कड़ी मेहनत और स्टाइलिस्ट की एक अच्छी पसंद के लिए धन्यवाद। महिला ने अपने रूप, शैली और मूल रूप से सब कुछ बदल दिया है।

वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और उनकी तस्वीरें हर बार उनके प्रशंसकों में रोष पैदा करती हैं। लेकिन, आज हम उनकी कुछ दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें वह नहीं देखना चाहेंगे।


अभिनेत्री ने 2006 में एक कन्नड़ फिल्म, ऐश्वर्या से अपने करियर की शुरुआत की। उनका अगला बड़ा दक्षिण भारतीय उद्यम एक एनिमेटेड फिल्म थी, कोचादियान जीवित किंवदंती, रजनीकांत के साथ।


बचपन से ही बैडमिंटन उनके सपनों के केंद्र में था। लेकिन उन्होंने हमेशा एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए एक मजबूत आग्रह महसूस किया।


उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत बैंगलोर के नेशनल लॉ स्कूल में एक फैशन शो से की थी। इन वर्षों में, वह लिरिल, डाबर, क्लोज़-अप आदि के मॉडलिंग असाइनमेंट में दिखाई दीं।


कम उम्र में, वह सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड, मेबेलिन की अंतर्राष्ट्रीय प्रवक्ता बन गई।


वह पहली बार टेलीविजन पर अपना चेहरा लाने का श्रेय हिमेश को देती हैं। इस उद्यम के बाद, फराह खान ने उन्हें ओम शांति ओम के साथ सही लॉन्च दिया।


दीपिका ने सच्ची सफलता का स्वाद चखा, जब उन्होंने सैमी अली खान के साथ होमी अदजानिया के कॉकटेल के साथ अपने अभिनय को साबित किया। फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।


कॉकटेल के रिलीज के बाद, दीपिका पादुकोण के लिए कोई भी मोड़ नहीं था। दीपिका ने अपनी किटी यानी पिकू, तमाशा और बाजीराव मस्तानी में बैक टू बैक तीन हिट फिल्मों के साथ बीओ पर शासन किया।


दीपिका पादुकोण को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देखा गया था जो रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है।

credits: zimbio

दीपिका पादुकोण की 8 शर्मनाक तस्वीरें जो वह नहीं देखना चाहतीं! दीपिका पादुकोण की 8 शर्मनाक तस्वीरें जो वह नहीं देखना चाहतीं! Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement