Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दुनिया से डरे बिना बेधड़क होकर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे घूमते हैं ये 4 अभिनेता!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई सितारे अपने अफेयर, ब्रेकअप और तलाक को लेकर खबरों में बने रहते है।   ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन चार अभिनेताओं के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जो इन दिनों सबकुछ भूल कर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आते रहते हैं। आईये जानते है उन सितारों के बारे में जो आज कल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते है।

1. अरबाज खान


बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ  तलाक लेने के बाद से खुद से कई साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को ले कर काफी समय से चर्चाओ में बने हुए हैं। जो आए दिन उनके साथ हाथ थामे स्पॉट होती रहती हैं। इनके बारे में भी खबरे है की ये जोड़ी भी जल्द ही शादी कर सकती है।

2. फरहान अख्तर


बॉलीवुड के जाने माने लेखक जावेद अख्तर के बेटे  फरहान अख्तर दो बेटियों के पिता होने के बाद भी अपनी पत्नी को तलाक देकर इन दिनों अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। जो आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं। खबरों तो ये भी आ रही हा की ये  जोड़ी जल्द ही शादी करने वाली है।

3. हर्षवर्धन राने


फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखने वाली किम शर्मा इन दिनों अपने पति से तलाक लेकर हर्षवर्धन राने को डेट कर रही है। दोनों अक्सर साथ नजर आते है, अभिनेता हर्षवर्धन राने भी अपनी गर्लफ्रेंड किम शर्मा को कभी स्कूटर पर तो कभी डिनर डेट पर ले जाते स्पॉट हुए थे।

4. अर्जुन रामपाल


बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता अर्जुन रामपाल ने  मेहर जेसिया से शादी की थी और दो बेटियों के पिता होने के बावजूद साल 2017 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक के बाद इन दिनों विदेशी मॉडल जैब्रेला को डेट कर रहे हैं। जो अक्सर उनके साथ उनका हाथों में हाथ था में नजर आते रहते हैं।

credits: zimbio

दुनिया से डरे बिना बेधड़क होकर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे घूमते हैं ये 4 अभिनेता! दुनिया से डरे बिना बेधड़क होकर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे घूमते हैं ये 4 अभिनेता! Reviewed by bollykeeda on January 23, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement