Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 4 एक्ट्रेस ने एक गलती के कारण रातोंरात बर्बाद कर लिया अपना कैरियर, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं। जो अपने ही गलत काम को लेकर अपने करियर को अपने हाथ से धो बैठे हैं। नशे की लत अक्सर बड़ी बड़ी जिंदगियो को तबाह कर देती है. आज हम बताते है ऐसे ही कुछ बड़े सितारों के बारे में जो ड्रग्स के चलते पूरी तरह बर्बाद हो गए. जिनका करियर और जिंदगी दोनों तबाह हो गए.

1. परवीन बाबी


एक समय में महेश भट्ट के दिल की धडकन कही जाने वाली प्रवीण का रिश्ता जब महेश से टूट गया तो वो खुद भी बुरी तरह से टूट गयी और आखिर में उन्होंने नशे का सहारा ले लिया और आखिर तक नशे में ही डूबी रही। और कभी भी इस लत से पीच्छा न छुड़ा सकी.

2.ममता कुलकर्णी


बॉलीवुड में 90 के दशक के वक्त टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रहीं थी। एक समय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी की पूरी जिंदगी विवादों में घिरी रही है। अपने फिल्मी करियर को लेकर उन्होंने इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी होंगी जितनी कि असल जिंदगी और ड्रग्स मामले को लेकर बटोरी हैं। खबरों की माने तो ममता कुलकर्णी की फिल्मों में एंट्री ही अंडरवर्ल्ड के कारण हुई थी। अगर पुलिस के पुराने दस्तावेजों को तलाशें तो पायेंगे कि अस्सी के दशक में बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का काफी खौफ था। उसके एक फोन पर लोगों को फिल्मों में रखा और निकाला जाता था। ममता कुलकर्णी को फिल्मों में काम छोटा राजन के कहने पर ही मिलता था, ऐसा कहा जाता है कि ममता और छोटा राजन का अफेयर था और दोनों शादी भी करना चाहते थे। लेकिन पुलिस की फाइलों में छोटा राजन एक मुजरिम था। जिसकी वजह से उसका और ममता का साथ छूट गया। इसके बाद ममता ने ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली। और ये दोनों दुबई में रहने लगे। पिछले ही साल ये दोनों केन्या में ड्रग डीलिंग के चलते पकड़े गए।

3.मंदाकिनी


राज कपूर की हिट फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की लीड एक्ट्रेस मंदाकिनी ने मूवी में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से लोगों को अपना कायल बनाया था। 1985 में ‘राम तेरी गंगा मैली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मंदाकिनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया था। 90 के दशक में दोनों की रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थीं। क्रिकेट मैच के दौरान दोनों की तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जाता है कि मंदाकिनी की कई फिल्मों में डी-कंपनी का पैसा लगा। लेकिन कुछ समय बाद 1996 में मशहूर डॉक्टर कग्यूर टी रिनपोचे ठाकुर के साथ शादी रचा ली।

4.मोनिका बेदी


मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता होने के कारण मोनिका बहुत सुर्खियों में रही थी, खबरों की माने तो एक्ट्रेस मोनिका बेदी फिल्म के लिए डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। मोनिका और अबू सलेम को जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन मोनिका कुछ साल सजा काट कर छुट गई थी लेकिन अबू सलेम आज भी जेल में है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब पुर्त‌गाल‌ पुलिस ने अबू सलेम को पकड़ा था तो वह एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ था. अबू सलेम पर लिखी बुक ‘माय नेम इज अबू सलेम’ के अनुसार खूबसूरत एक्ट्रेस मोनिका को बॉलीवुड में पहला बड़ा ब्रेक ‘जानम समझा करो’ भी अबू सलेम के कारण ही मिला था. मोनिका फिलहाल टीवी सिरिअल्स में काम कर रही है. खबरों के अनुसार मोनिका बेदी साल 1998 में पहली बार अबू सलेम के कॉन्टेक्ट पर आई थी और वो भी फोन के द्वारा.मोनिका को नहीं पता था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन है क्योंकि डॉन ने पहली बार खुद की पहचान एक बिजनेसमैन बताई थी.

credits: zimbio
इन 4 एक्ट्रेस ने एक गलती के कारण रातोंरात बर्बाद कर लिया अपना कैरियर, देखें तस्वीरें इन 4 एक्ट्रेस ने एक गलती के कारण रातोंरात बर्बाद कर लिया अपना कैरियर, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement