Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने पति से तलाक लेकर बाप के घर बैठी है बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बेटियां!



दोस्तों साल 2018 बॉलीवुड फिल्म जगत के लिए बहुत खास रहा है इस साल कई सितारे अपने साथ के साथ शादी के बंधन में बंधे है तो वही कुछ सितारे अपने पार्टनर से तलाक लेकर अलग भी हुए है। जो कभी एक दुसरे के बगैर रह नही पाते थे वे हमेशा के लिए एक दुसरे से अलग हो चुके है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के 5 अभिनेताओं की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज अपने पति से तलाक ले कर अपने बाप के घर बैठी है।

1. राकेश रोशन


अपने जमाने के जाने माने अभिनेता और प्रोड्यूसर बन गए राकेश रोशन के दो बच्चे है एक बेटा जिसे पूरी दुनिया जानती है, और एक उनकी बेटी जो फिल्म जगत से दूर रहती है बता दे की इनकी बेटी सुनैना रोशन ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करके पति से तलाक ले लिया। जिन्होंने सबसे पहले साल 2009 में मोहन नागर के साथ शादी की। लेकिन शादी के कुछ साल बाद एक बेटे की मां होने के बावजूद अपने पति से तलाक ले लिया। जिसके बाद साल 2000 में शादी आशीष सोनी से की। लेकिन यह शादी भी बहुत ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। सुनैना ने इनसे भी तलाक ले लिया और आज सुनैना अपने पिता राकेश रोशन के घर तलाकशुदा जीवन बीता रही है।

2. रजनीकांत


साउथ फिल्मों मेगास्टार अभिनेता रजनीकांत की दो बेटियां हैं। जिनमें से बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने साल 2010 में साउथ की जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विन राजकुमार के साथ शादी रचाई। जी शादीशुदा जीवन के दौरान सौंदर्य एक बच्चे की मां बनी। लेकिन बच्चे की मां होने के बावजूद निजी कारणों की वजह से साल  2017 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया और आज अपने पिता के घर अपना जीवन बिता रही है। लेकिन खबरे आ रही है की वे जल्द ही दूसरी शादी करन वाली है।

3. संजय खान


70 के दशक के जाने माने अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ शादी की थी। शादी के बाद दोनों ही दो बेटों के माता पिता बने। दो बेटे की मां होने के बावजूद सुजैन खान ने साल 2014 में अपने पति ऋतिक से तलाक ले लिया। शादी के बाद से वह अपने पिता के साथ रह रही है।

4. कबीर बेदी


बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के अभिनेता कबीर बेदी को 48 साल की एक बेटी है जिनका नाम पूजा है। जो अपने पिता की तरह कई फिल्मों में एक्टिंग पर कर चुकी है पूजा बेदी ने 90 के दशक में बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। शादी के बाद पूजा और एक बेटे की मां बनी। बच्चे आज काफी जवान और बड़े हो गए हैं। लेकिन पति के साथ किसी अनबन के चलते पूजा ने साल 2003 में उनसे तलाक ले लिया। तलाक के बाद उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ चूका है लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय नही चल सका।

5. रणधीर कपूर


अपने ज़माने के पोपुलर अभिनेता रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं। करिश्मा कपूर और करीना कपूर,दो ही फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की और दो बच्चों की मां बनने के बाद साल 2016 में उनसे जुदा भी हो गई। जो आज अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के साथ जीवन बिता रही है। जबकि उनकी दूसरी बेटी करीना कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की शादी कर एक बच्चे की मां बन चुकी है। जिसका नाम तैमुर अली खान है।

credits: zimbio
अपने पति से तलाक लेकर बाप के घर बैठी है बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बेटियां! अपने पति से तलाक लेकर बाप के घर बैठी है बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बेटियां! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement