Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी बेटियों को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते है ये फैमस सितारे, नम्बर 4 की बेटी है पोपुलर एक्ट्रेस!



दोस्तों बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सितारे है जिनके बच्चे भी उनकी तरह बहुत फैमस है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी जो अपनी बेटीयो को बहुत ज्यादा प्यार करते है,  जी हां एक बेटी का बाप ही है जो उसकी हर इच्छा हर ख्वाइश पूरी करता है और अपनी जान से ज्यादा बाप अपनी बेटी को मोहब्बत करता है। तो आज हम आपको बॉलीवुड के भी कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताएंगे। जो अपनी बेटी को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं। तो आइए हम जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में।

1. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार है आमिर खान फिल्म जगत के जाने माने सितारे है। जिन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाकर करोड़ों लोगों का दिल जीता है। लेकिन बता दे कि उनका दिल तो उनकी बेटी से बहुत प्यार करते है। जो उनकी पहली पत्नी रीना दत्त और आमिर खान की बेटी है जी हां आमिर खान उनकी बेटी इरा खान को बहुत प्यार करते हैं।

2. संजय दत्त


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की  बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त पढ़ाई के मामले में या किसी और काम से उनसे दूर जाती है। तो संजय दत्त उसे बहुत याद करते हैं। यहां तक कि उसकी याद में आंसू भी बहाते हैं। जी हां क्योंकि संजय दत्त अपनी बेटी को बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं। हालांकि उनकी छोटी बेटी भी उनकी बहुत लाडली है।

3. शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान करोड़ों लोगों की जान है। लेकिन शाहरुख खान की जान उनकी बेटी सुहाना है। बता दे कि शाहरुख खान सुहाना को बहुत प्यार करते हैं। क्योंकि वह उनकी लाडली बेटी है। यहां तक कि उसके हर अरमान, हर ख्वाहिश, हर खुशी पूरी करते हैं।

4. शक्ति कपूर


बॉलीवुड के जाने माने विलेन अभिनेता शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी श्रद्धा कपूर आज जानी मानी अभिनेत्री बना चुकी है। बता दे की यह दोनों बाप बेटी में बहुत प्यार है। जी हां शक्ति कपूर अपनी बेटी को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं। यहां तक कि वह अपनी बेटी के बगैर रह भी नहीं सकते है।

credits: zimbio
अपनी बेटियों को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते है ये फैमस सितारे, नम्बर 4 की बेटी है पोपुलर एक्ट्रेस! अपनी बेटियों को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते है ये फैमस सितारे, नम्बर 4 की बेटी है पोपुलर एक्ट्रेस! Reviewed by bollykeeda on January 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement