Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 टीवी अभिनेत्रियों के शरीर पर बने टैटू का मतलब जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान



आज के समय में टैटू बनवाना आम बात हो गई है। क्योंकि काफी लोग अपने शरीर पर टैटू बनवाना पसंद करते है. पश्चिमी देशों के उलट हमारे देश में टैटू गुदवाने का चलाना काफी कम कम है. लेकिन फिर भी कई लोगों के ये बहुत पसंद होता है. विराट कोहली जैसे क्रिकेटर भी अपने शरीर पर कई टैटू गुदवा चुके है. लेकिन आज हम आपसे इसके एक कदम आगे की बात करने जा रहे है. आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो इश्क में डूबे तो ऐसे डूबे की उन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा लिया.

1. अविका गौर


बालिका वधू से छोटे परदे पर पहचान बनाने वाली अविका गौर के शरीर पर 4 टैटू हैं. जो बहुत ही खूबसूरत है. अविका ने गर्दन के पीछे, कलाई, कंधे और पैर पर टैटू बनवाए हुए है।

2. अदा खान


अदा खान को सीरियल नागिन से पहचान मिली थी. अदा खान ने कलाई पर मां नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

3. देवोलिना भट्टाचार्जी


इन्होने सीरियल साथ निभाना साथिया से बहुत फेम हासिल की थी. जिसके बाद इन्होने गोपी बहु के नाम से जाना जाने लगा. देवोलीना ने कमर और गर्दन पर एक टैटू बनवाया है।

4. रश्मि देसाई


उतरन की फेमस एक्ट्रेस रश्मि बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है. रश्मि ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बना हुआ है।

5. जेनिफर विंगेट


बता दें जेनिफ़र ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन जल्द ही इनका तलाक हो गया. जेनिफ़र ने अपनी पीठ पर हुकुमा माता का टैटू बनवाया है जिसका मतलब बेफिकर होता है।

credits: zimbio

इन 5 टीवी अभिनेत्रियों के शरीर पर बने टैटू का मतलब जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान इन 5 टीवी अभिनेत्रियों के शरीर पर बने टैटू का मतलब जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement