Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां निभा चुकी हैं फिल्मों में दमदार खलनायिका का किरदार!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने ज्यादातार फिल्मो में नायक की ही भूमिका निभाई है लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी जिन्होंने नायक के साथ साथ खलनायक की भी भूमिका निभाई है लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मो में नायिका के साथ साथ खलनायिका की भूमिका निभाई है और लोगो को उनका अभिनय पसंद भी आया है, और उन फिल्मों में उन खलनायिकाओं ने शानदार एक्टिंग करके फैंस का दिल जीता है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. काजोल


बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजोल ने ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन काजोल ने एक फिल्म में खलनायिका का किरदार निभाया है। फिल्म गुप्त में काजोल ने विलेन का किरदार निभाया है। फैंस को काजोल का वह किरदार बहुत पंसद आया था वह विलेन के किरदार में भी बहुत अच्छी लगी थीं।

2. कोंकणा सेन शर्मा


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने भी फिल्म एक थी डायन में खलनायिका का किरदार निभाया था। कोंकणा का इस फिल्म में छोटा सा ही रोल था और उनके इस रोल की बहुत तारीफ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं सफल हुई थी लेकिन कोंकणा के किरदार ने वाह वाही लूटी थी।

3. ऐश्वर्या राय बच्चन


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म खाकी में खलनायिका का किरदार निभया था। इस फिल्म में सितारों की पूरी फौज थी। ऐश्वर्या राय ने पहली बार इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई थी। और लोगो को उनका अभिनय पसंद भी आया था

4. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय से हॉलीवुड फिल्म जगत में भी बहुत नाम कमाया हैं। हाल ही में प्रियंका ने निक जोनास से शादी रचाई है। लेकिन बता दे की प्रियंका ने भी फिल्म एतराज में खलनायिका का किरदार निभाया था और उस फिल्म में उनकी अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। इस किरदार के लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था।

5. अमृता सिंह


अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बता दे की अमृता ने  सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी और  फिल्म कलियुग में खलनायिका की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म जिस्मफरोशी और चोरी-छुपे पोर्न के कारोबार पर बनी थी। इस फिल्म में अमृता का किरदार बहुत दमदार था और उनके फैंस को उनकी अदाकारी बहुत पंसद आई थी।

credits: zimbio

बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां निभा चुकी हैं फिल्मों में दमदार खलनायिका का किरदार! बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां निभा चुकी हैं फिल्मों में दमदार खलनायिका का किरदार! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement