Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मुंबई के एक ही एरिया में रहते हैं ये 5 सितारे, यहां जा कर इनसे मिल सकते हैं आप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है, जिनके लाखों करोड़ो चाहने वाले है। बॉलीवुड इनके चाहने वाले इनकी एक झलक पाने के लिए इनके घर के आगे घंटो खड़े रहते है, बता दे की फिल्म जगत के लगभग सभी सितारे   मुंबई में ही रहते है। मुंबई में रहने वाले लोग तो उनके घर के आसपास से निकलते ही रहते हैं। परंतु मुंबई के बाहर वाले उनके फैंस जब मुंबई घूमने आते हैं तो अपने फेवरेट सितारे के घर को देखना नही भूलते हैं। आज हम आपको उन सितारों के मुंबई के ठिकाने बताएंगे। और साथ ये सितारे एक ही एरिया में रहते है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है । उन्होंने अपने हैंडसम लुक और एक्टिंग की मदद से देश की लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है। रणबीर कपूर मुंबई के बांद्रा वेस्ट में पाली हिल एरिया में रहते हैं। इस एरिया में उन्हें मिलने के लिए उनके फैंस आते ही रहते हैं।

2. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत और सबसे महंगी अभिनेत्रियो में से एक दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की पोपुलर एक्ट्रेस है। दीपिका पादुकोण भी बांद्रा वेस्ट के पाली हिल एरिया में रहती है। मुंबई का पोश एरिया कहा जाता है, यहां मुंबई के बड़े अमीर घरानों के लोग रहते हैं।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोइंग करोड़ो की तादाद में हो गई है। सलमान खान के घर का पता तो मुंबई के बाहर रहने वाले लोग भी जानते हैं। उनका घर मुंबई में सबसे प्रसिद्ध ठिकाना माना जाता है। सलमान खान बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं।

4. शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान की आज भी लाखो लड़किया दीवानी है। आज भी वे फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है। शाहरुख खान के घर का नाम मन्नत है। शाहरुख खान के घर की कीमत अरबों रुपए में है। शाहरुख खान का घर मन्नत बांद्रा वेस्ट में आया है। उस इलाके को सभी मन्नत के नाम से ही जानते हैं।

5. रेखा


बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा 65 साल भी कमाल की खुबसूरत दिखती है। रेखा का घर बांद्रा वेस्ट में बैंड स्टैंड में आया हुआ है। खास बात तो यही है कि रेखा का घर उसी रोड पर है जिस रोड पर सलमान खान का घर है। सलमान खान और शाहरुख खान के घर के सबसे नजदीक रेखा का घर है।

credits: zimbio
मुंबई के एक ही एरिया में रहते हैं ये 5 सितारे, यहां जा कर इनसे मिल सकते हैं आप! मुंबई के एक ही एरिया में रहते हैं ये 5 सितारे, यहां जा कर इनसे मिल सकते हैं आप! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement