Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन सितारों ने हैंडसम दिखने के लिए करवाई सर्जरी, नम्बर 2 ने करवाई सबसे ज़्यादा सर्जरी!



दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने आपको सुंदर बनाये रखने के लिए कई बार सर्जरी करा चुकी है, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेताओ के बारे में बता रहे है, जिन्होंने अपने आपको हैण्डसम बनाये रखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। आईये जानते है उन सितारों के बारे जिन्होंने सर्जरी करा कर अपने आपको हैण्डसम बनाया है।

1. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान आज भी बहुत ही हैण्डसम दीखते है, खबरों की माने तो  इन्होंने भी अपनी सर्जरी करवा रखी हैं। इन्होंने साल 2006 और 2008 में दो बार सर्जरी करवाई हैं। इन्होंने ये सर्जरी अपने चेहरा पहले से भी काफी ज्यादा स्मूथ दिखने के लिए करवाई हैं। इनके चेहरे का ये अंतर इनकी फिल्म रंग दे बसंती के बाद साफ़ देखने को मिल चुका हैं।

2. शाहरुख खान


बॉलीवुड फिल्म जगत के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की लाखो लड़किया दीवानी है लेकिन शाहरुख़ खान के बारें में तो ये अब तक काफी बार अपनी सर्जरी करवा चुके हैं। इन्होंने शायद ही कोई सर्जरी को छोड़ा हो जो इन्होंने नही करवाई हो। इन्होंने कुछ टाइम पहले ही अपने बालों की हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी।

3. शाहिद कपूर


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेताओ में से एक है, खबरों की माने तो इन्होंने सुन्दर दिखने के लिए अपने नाक की सर्जरी करवाई हैं। इनकी सर्जरी से पहले की फोटो और सर्जरी के बाद की फोटो देखकर साफ़ पता लगाया जा सकता हैं। इन्होंने ये सर्जरी बॉलीवुड में स्टार बनने से पहले ही करा ली थी।

4. रणबीर कपूर


बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर धीरे धीरे बड़े अभिनेता बनते जा रहे है, रणबीर कपूर ने 3 बार अपनी सर्जरी करवा चुके हैं। इन्होंने अपने बाल, नाक और होठ तीनों की सर्जरी करवा रखी हैं। इन्होंने लास्ट टाइम अपने होठों की सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद इनका लुक काफी बदल गया।

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन सितारों ने हैंडसम दिखने के लिए करवाई सर्जरी, नम्बर 2 ने करवाई सबसे ज़्यादा सर्जरी! बॉलीवुड के इन सितारों ने हैंडसम दिखने के लिए करवाई सर्जरी, नम्बर 2 ने करवाई सबसे ज़्यादा सर्जरी! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement