Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रियल लाइफ में 6 हक दिखाने वाला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज है



यहां तक ​​कि बॉलीवुड हस्तियों को अपने संबंधित भागीदारों के लिए भी…


1. सैफ अली खान


सैफ अली खान, भारतीय अभिनेता और पटौदी के 10 वें नवाब करीना कपूर खान के लिए योग्य हैं। सैफ अली खान कहते हैं, “कई बार जब मैं किसी अभिनेता को करीना को पकड़े हुए देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं अभिनेता को मार रहा हूं। मुझे यकीन है कि वह उसी तरह महसूस करती है। ”


2. बिपाशा बसु


बोंग बॉम्बशेल जाहिरा तौर पर जहाँ तक जोर देकर कहा गया है कि करण सिंह ग्रोवर के निर्माता उनके लवमेकिंग सीन्स को काटते हैं।

3. शाहरुख खान


बेहद जिंदादिल बॉयफ्रेंड के रूप में अपने मित्र मंडली में प्रसिद्ध, शाहरुख खान ने एक बार गौरी पर अपने बालों को ढीला छोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया था क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि वह अन्य पुरुषों का ध्यान आकर्षित करे!

4. कैटरीना कैफ


चिकानी चमेली अभिनेत्री ने कथित तौर पर श्रीलंका तक कथित प्रेमी रणबीर का पीछा किया जब उसने सुना कि वह आगामी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के लिए भव्य अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करने वाली थी।

5. रणवीर सिंह


हो सकता है कि उसके साथ कुछ 'क्वालिटी टाइम' बिताने के प्रयास के रूप में वह पास हो गया हो, लेकिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कम से कम तब खुश हुईं, जब रणवीर लुंगी डांस के सेट पर उतर गए और जाहिर तौर पर उनके प्रयास के प्रतिशोध में उन्हें ठंडा कंधा दिया। उस पर नजर रखने के लिए।

6. सलमान खान


दबंग अभिनेता अपने चेहरे के नीले होने तक यह तर्क दे सकता है कि उसके प्यार का ब्रांड उसके पास होने के बजाय देखभाल कर रहा है।

credits: zimbio

रियल लाइफ में 6 हक दिखाने वाला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज है रियल लाइफ में 6 हक दिखाने वाला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज है Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement