Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक लाख रुपये की जैकेट पहने आलिया की तस्वीर वायरल, 2 लाख के तो पहन चुकी हैं जूते



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती और मासूमियत के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने और रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बात की जाए आलिया के ड्रेसिंग सेंस को तो अक्सर आलिया अपने कपड़ों को लेकर भी लोगों की नजरें अपनी तरफ खींचती हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर कई बार अपने महंगे कपड़ों के लिए ट्रोल भी हो चुकी हैं।


हाल ही में आलिया की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। आलिया को न्यूयॉर्क की गलियों में स्पॉट किया गया है। इस फोटो में आलिया में आलिया ने फैंडी की नाइलोन जैकेट पहने नजर आ रही हैं। जैकेट के साथ आलिया ने ग्रे कलर का स्वेटर पहना हुआ। बता दें डेनिम के उपर महरून रंग के बूट और ब्लैक कैप में आलिया बेहद ही सिंपली और खूबसूरत नजर आ रही है।




A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फोटो में जो जैकेट आलिया ने पहनी है,भारतीय रुपये में  उसकी किमत 1,02,935 रुपये से शुरू होती है। इतना ही नहीं रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर भी आलिया ने जो ड्रेस पहनी थी। उसकी कीमत लाखों में थी। बता दें रणबीर की मां नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन की यह तस्वीर शेयर की थी। आलिया ने इस दौरान नीले रंग की ड्रेस पहनी थी। इसकी कीमत 1 लाख 30 हजार के आसपास बताई जा रही थी।



आलिया भट्ट अपने नाइट सूट्स पर भी काफी पैसे खर्च करती हैं। कुछ समय पहले उनका एयपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। दरअसल आलिया एयरपोर्ट पर एक नाइट सूट में नजर आई थीं। आलिया के नाइट शूट की कीमत 2 लाख रुपये थी। उन्होंने गुची के नाइट सूट के साथ एक हैंड बैग कैरी किया था जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये थी।


साल 2018 के दौरान अलिया ने अपने कपड़ो को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। 2018 के दौरान आलिया अपने पर्पल जंपसूट को लेकर भी चर्चा में आई थीं। उन्होंने गलवन लंदन का जंपसूट पहना था। इस जंपसूट की कीमत करीब 88,450 रुपये थी।

credits: zimbio
एक लाख रुपये की जैकेट पहने आलिया की तस्वीर वायरल, 2 लाख के तो पहन चुकी हैं जूते एक लाख रुपये की जैकेट पहने आलिया की तस्वीर वायरल, 2 लाख के तो पहन चुकी हैं जूते Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement