Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इन अभिनेत्रियों में है बहुत गहरी दोस्ती, कभी नहीं छोडती एक दूजे का साथ



कहते है दुनिया में दोस्ती ही ऐसा रिश्ता है जो दिल से होता है. बाकि सभी रिश्ते बंधन होते है. दुनिया में हर किसी को एक सच्चे दोस्त की ज़रुरत होती है. और हर किसी का कोई ना कोई खास दोस्त भी जरूर होता है. दोस्ती पर बनी फिल्म शोले बॉलीवुड इतिहास की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी. ऐसी दोस्तों की कुछ चर्चित जोड़ियाँ हमारे टीवी इंडस्ट्री में भी है जिनसे आज हम आपको रूबरू करवाने जा रहे है. तो आइये मिलते है कुछ खास दोस्तों की जोड़ियों से…

1.देवोलिना – रुचा


सीरियल साथ निभाना साथिया से देवोलीना घर घर में पहचान बना चुकी है. इसमें निभाई गोपी की भूमिका ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. इसी धारावाहिक में राशी की भूमिका निभाने वाली रुचा से इनकी काफी गहरी दोस्ती है. सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ बहुत ज़्यादा नजर आते है.

2.श्रीति -मौनी


टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय की हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू भी रिलीज़ हो चुकी है. इन्होने फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया है. इन्ही के साथ है भारत की प्रसिद्ध धारावाहिक ‘कूमकूम भाग्य’ की ‘श्रीति’. इन दोनों को लोग बहुत पसंद करते है। हर कोई इनके दोस्ती की मिसाल देता है। इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिस में मौनी अपनी दोस्त श्रीति का चुम्मा ले रही है.

3.अनीता-अदा


अभिनेत्री ‘अनीता’ और ‘अदा’ ने ‘कॉमेडी नाईट विद बचाओ’ में एक साथ काम किया है। ये दोनों ही काफी अच्छी दोस्त मानी जाती है. एक अक्सर हर छोटी बड़ी पार्टी में साथ स्पॉट किये जाते रहे है. ये जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे अच्छी जोड़ियों में मानी जाती है.

4. रूबीना दिलाईक – सृष्टि रोड़े


रूबीना दिलाईक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती भी बहुत पुरानी है. यह दोनों एक दूसरे का दुख सुख समझती है. रूबीना दिलाईक पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में एक किन्नर बहू के किरदार में नजर आ रही है.

5.अनीता हसनंदानी – दिव्यंका त्रिपाठी


अनीता हसनंदानी और दिव्यंका त्रिपाठी को आपने सीरियल ये है मोहब्बतें में एक साथ देखा होगा। इस सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच बहुत पक्की दोस्ती हो गई थी. सीरियल में यह दोनों एक दूसरे की सौतन के किरदार में दिखाई देती है, लेकिन असल जिंदगी में यह दोनों बेस्ट फ्रेंड है. यह दोनों अक्सर अपनी साथ में ले गई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

6.दृष्टि धामी – अभिनेत्री सनाया ईरानी


दृष्टि धामी और अभिनेत्री सनाया ईरानी एक दूसरे को काफी सालों से जानती है. यह दोनों अब तक टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी है और इनका रिश्ता काफी पुराना है, इसके अलावा यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

credits: zimbio
टीवी की इन अभिनेत्रियों में है बहुत गहरी दोस्ती, कभी नहीं छोडती एक दूजे का साथ टीवी की इन अभिनेत्रियों में है बहुत गहरी दोस्ती, कभी नहीं छोडती एक दूजे का साथ Reviewed by bollykeeda on January 09, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement