Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर शिल्पा को फैन की ये इच्छा पूरा करना पड़ा भरी, हाथ पकड़ा तो छोड़ा ही नही!



टीवी जगत के फैमस शो डांस रिएलिटी हंट शो सुपरडांसर चैप्टर 3 की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी, गीता मां और अनुराग बसु एक बार फिर से तीनों मिलकर इस शो को साथ जज कर रहे हैं।  छोटे परदे पर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 शुरू हो चुका है जिसमे नन्हे डांसर अपने डांस का दम खूब दिखा रहे है। इस बार भी शो में बतौर जज अनुराग बासु , शिल्पा शेट्टी और गीता माँ प्रतिभागियों को निखार रहे है।


इस बीच शो में शिल्पा शेट्टी का एक फैन भी सामने आया, फैन ने शिल्पा से हाथ मिलाने की दरख्वासत की। वहीं शिल्पा को इस ख्वाहिश को पूरा करना महंगा पड़ गया! जहां शो की एक कंटेस्टेंट ने इन तीनों जज को अपने डांस का जलवा दिखाया। वहीं एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके पिता शिल्पा शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं।


ऐसे में कंटेस्टेंट ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि उनके पिता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बहुत पसंद करते हैं और उनके फैन हैं। ऐसे में वह उनसे हाथ मिलाना चाहते हैं। शिल्पा शेट्टी, अनुराग और गीता दोनों के साथ बैठी थीं।


इसके बाद कंटेस्टेंट के पिता शिल्पा से हाथ मिलाने आगे आए। एक बार शिल्पा ने अपना हाथ आगे क्या बढ़ाया, कंटेस्टेंट के पिता ने शिल्पा का हाथ झट से पकड़ लिया। इसके बाद शिल्पा का हाथ कंटेस्टेंट के पिता ने छोड़ा ही नहीं।


ये मौक़ा कुछ ऐसा बन गया की शिल्पा को शो के दौरान यहाँ तक कहना पड़ गया कि ” सर क्या कर रहे है आप ! , पर फैन था की हाथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था और उसने शिल्पा का हाथ कस कर थामे रखा।तीनों जज शो के दौरान अपने फैंस की छोटी मोटी डिमांड पूरी कर देते है लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी को अपने फैन की डिमांड पूरी करना बेहद महंगा पड़ गया और मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।




ये घटना सुपर डांसर के इस वीकेंड के एपिसोड में दिखाई जाएगी और इससे पहले ही सोनी टीवी के इस फैन मोमेंट को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और शो के प्री-कैप में भी ये फैन मोमेंट काफी दिखाया जा रहा है।शो के दौरान तीनों जज काफी मस्ती करते है और तीनों एक दुसरे की खूब टांग खिंचाई भी करते है पर शिल्पा इस फैन मोमेंट को शायद हमेशा याद रखेंगी। वीडियो में देखिये कैसे शिल्पा को भारी पड़ा ये वायरल फैन मोमेंट

credits: Twitter
सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर शिल्पा को फैन की ये इच्छा पूरा करना पड़ा भरी, हाथ पकड़ा तो छोड़ा ही नही! सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर शिल्पा को फैन की ये इच्छा पूरा करना पड़ा भरी, हाथ पकड़ा तो छोड़ा ही नही! Reviewed by bollykeeda on January 09, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement