Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस खास वजह से कपिल के हर शो में नजर आती है एक्ट्रेस सुमोना, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप



लगभग साल भर के इंतज़ार के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर लौट आये है. उनका शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर सोनी टीवी पर प्रसारित होने लगा है. शो में इस बार भारती सिंह और कृष्णा जैसे कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हुई है जो पहले इस शो का हिस्सा नहीं थे.


लेकिन अब भी शो के पुराने कलाकार इस शो से जुड़े हुए है. आज हम इस शो के कलाकार सुमोना के बारे में आपको बताने जा रहे है. सुमोना शो के शुरू से ही इस शो में नजर आ रही है. हालाँकि सुमोना की परफॉरमेंस अन्य कॉमेडियन से एवरेज रहती है, आखिर क्यों कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती को कभी बाहर नहीं करते ? जो हर सीजन में कपिल के साथ जरूर दिखती है आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई.


गौरतलब है की सुमोना काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में और टीवी में एक्टिव है. वे कई फिल्मों में भी छोटे मोटे रोल कर चुकी है. सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ से की थी तब उनकी उम्र मात्र 10 वर्ष की थी.


बाद में बहुत सारी शो करने के बाद उनको सबसे बड़ा ब्रेक थ्रू 2011 में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिला जिनमें उन्हें राम कपूर की बहन नताशा का किरदार निभाने का मौका मिला. शो के दौरान ही उन्होंने ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ में काम किया और कपिल की पार्टनर बनी.


वे शुरू से ही कपिल के साथ काम कर रही है. वे पहले कपिल की पार्टनर का किरदार निभाती है जबकि अब उनका रोल शो में बदल दिया गया है लेकिन शो में फिर भी उन्हें जगह मिली है. अब तक कपिल ने सुमोना के साथ जितना भी काम किया है वह सुपरहिट रहा है. ऐसे में कपिल में उन्हें अपना लेडी लक मानते है और उनकी परफॉरमेंस औसत दर्जे की होने के बावजूद अभी तक उन्हें शो में रखा है.

credits: zimbio
इस खास वजह से कपिल के हर शो में नजर आती है एक्ट्रेस सुमोना, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप इस खास वजह से कपिल के हर शो में नजर आती है एक्ट्रेस सुमोना, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement