Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड सितारों की ये बहनें खूबसूरती के मामले में किसी से कम नही हैं देखें



बॉलीवुड सितारों की खूबसूरती तो अक्सर ही फिल्मी पर्दे पर देखते हैं बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनके परिवार में ही उनके जैसे ही कलाकार और खूबसूरत स्टार्स मौजूद हैं बॉलीवुड सितारों की ऐसी बहनों के बारे में जानिए जो खूबसूरती के मामले में किसी भी फिल्मी हिरोइनों से पीछे नही हैं यही नही हो सकता है इन स्टार्स बहनों को जल्द ही ऑप बॉलीवुड में डेब्यू करते भी देखेें ।

1. तापसी जितनी ही खूबसूरत हैं शगुन


साउथ समेत बलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाली पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं ये हम सभी बखूबी जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की तापसी की बहन शगुन पन्नू भी उनके जितनी ही खूबसूरत और टैलेंटेड हैं शगुन दिल्ली में कई मॉडलिंग असाइमेंट्स कर चुकी हैं और अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में हैं। शगुन 2006 में मिस इंडिया कॉंटेस्ट की पार्टीसिपेंट भी रह चुकी हैं।

2. हुस्न की मल्लिका हैं कैटरीना की बहन इसाबेल


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल बेशुमार हुस्न की मल्लिका हैं पेशे से एक्टर मॉडल इसाबेल कैनेडियन  रोमांटिक फिल्म डॉ कैबी में दिखाई दे चुकी हैं जिसके बाद इसाबेल अब बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में हैं।

3. कृति से कम नही हैं नुपुर


कृति की बहन नुपुर किसी भी मामले में अपनी बहन कृति से कम नही हैं क्या आप जानते हैं की नुपुर जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बेहतरीन सिंगर भी हैं । आप यूट्यूब पर नुपुर सेनन के गानें सुन सकते हैं।

4. काफी खूबसूरत हैं आयशा की बहन नताशा


आयशा टाकिया भले ही हिंदी फिल्मों से शादी के बाद दूर चली गई हों लेकिन कुछ समय पहले ही उनके फोटोशटू को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा था कीआयशा जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं वहीं उनकी बहन नताशा की इस तस्वीर को देख आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की नताशा किसी मामले में अपनी बहन से कम नही हैं नताशा के बारे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की नताशा भी जल्द अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

5. अमृता राव की परछाई हैं प्रीतिका राव


विवाह एक्ट्रेस अमृता राव फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर अपने आर जे पति अनमोल के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर ध्यान दे रहीं हैं अमृता की बहन प्रीतिका राव भी उनके जितनी ही खूबसूरत और प्यारी हैं प्रीतिका को आप कलर्स के शो बेइंतहा में देख चुके हैं प्रीतिका साउथ सिनेमा में भी डेब्यू कर चुकी हैं और अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं।

credits: zimbio
बॉलीवुड सितारों की ये बहनें खूबसूरती के मामले में किसी से कम नही हैं देखें बॉलीवुड सितारों की ये बहनें खूबसूरती के मामले में किसी से कम नही हैं देखें Reviewed by bollykeeda on January 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement