Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किआरा आडवाणी ने सुपर हॉट ब्लू स्विमवियर में तापमान बढ़ रहा है



2018 में कियारा आडवाणी का एक शानदार साल था और उन्होंने विक्की कौशल के साथ लस्ट स्टोरीज़ में अपने प्रदर्शन से सभी को अपना प्रशंसक बना लिया। अब, अभिनेत्री कुछ विदेशी छुट्टी समय का आनंद लेने के लिए अपने काम से कुछ समय निकाल रही है।




A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा आडवाणी ने अपने विदेशी रिवाज से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया। वीडियो में वह ब्लू बिकिनी में जलपरी की तरह तैरती देखी जा सकती हैं। वह गहरे समुद्र के नीले रंग का त्वरित दौरा भी देती है। अभिनेत्री के लुक को देखकर उनके प्रशंसक गदगद हैं। वीडियो में कियारा को बिल्कुल नए अवतार में दिखाया गया है। यदि वीडियो के पास कुछ भी है, तो वह उसके जीवन का समय है। बिना किसी और देरी के, नीचे दिए गए वीडियो को देखें। हम आपसे वादा करते हैं कि इससे आपका दिल तेजी से धड़कने लगेगा।




A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा आडवाणी अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में सफल रही हैं। नेटिज़न्स सभी अभिनेत्री की प्रशंसा करते हैं। हम आपको इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक महाकाव्य प्रतिक्रिया में से कुछ लाते हैं।


यह इंटरनेट कैसे प्रतिक्रिया है:











credits: Instagram
किआरा आडवाणी ने सुपर हॉट ब्लू स्विमवियर में तापमान बढ़ रहा है किआरा आडवाणी ने सुपर हॉट ब्लू स्विमवियर में तापमान बढ़ रहा है Reviewed by bollykeeda on January 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement