Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली



ज़ीरो के बाद शाहरुख खान अब राकेश शर्मा की बायोपिक में नज़र आएंगे और अभिनेता अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं, यहाँ फिल्म और आमिर खान के बारे में उनका क्या कहना है!




A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

राकेश शर्मा की बायोपिक जो शुरू में मुख्य भूमिका में आमिर खान के साथ बातचीत कर रही थी, अब शाहरुख खान ने टिट्युलर भूमिका निभाई है, वह भी आमिर की बदौलत जिन्होंने फिल्म के लिए SRK की सिफारिश की! शाह आपको स्क्रिप्ट सुननी चाहिए, यह शानदार है। यह आपके लिए सही होगा, अगर आपको यह पसंद है ”, तो आमिर ने SRK से कहा जब उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। आमिर खान के प्रति कृतज्ञता महसूस करते हुए, शाहरुख खान कहते हैं, “मैं आमिर [खान] का शुक्रिया अदा करता हूं, जो मुझे बुलाने के लिए फिल्म करने के लिए थे और मुझे इस किरदार के बारे में बता रहे थे कि यह मेरे अनुरूप होगा। जब भी मुझे समय मिलेगा, मैं उसके (राकेश शर्मा) साथ समय बिताने की कोशिश करूंगा। ”



एक प्रमुख मीडिया हाउस द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार, इस साल की दूसरी छमाही में फिल्म के फर्श पर जाने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन निर्माताओं ने इसे रचनात्मक उद्देश्यों के लिए तैयार करने का फैसला किया। “परियोजना महंगी है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म बजट से अधिक नहीं है, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शाहरुख खान को फरवरी तक शूटिंग शुरू करना अनिवार्य है। ऐसा करने से उन्हें गर्मियों से पहले मुख्य कार्यक्रम को पूरा करने में मदद मिलेगी। सूत्रों ने कहा कि यह देखते हुए कि कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को बाहर फिल्माया जाना चाहिए, दोनों ने महसूस किया कि उन महीनों में भारी परिधानों में शूटिंग असंभव होगी।

credits: Instagram
शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली Reviewed by bollykeeda on January 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement