Header Ad

Post AD Top

Advertisement

नए साल का पहला ब्रेकअप, फिर टूटा एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का दिल



रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपनी फिल्मो से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। नरगिस का नाम हमेशा से ‘धूम’ फिल्म के अभिनेता उदय चोपड़ा से जोड़ा जाता रहता है। दोनो के अफेयर को लेकर बॉलीवुड का गलियारा गूंजता रहता था। लेकिन फिर एक ऐसा समय आ गया कि अफेयर की गूंज की जगह ब्रेकअप के सन्नाटे ने ले लिया।



वैसे खबरें थी कि उदय से ब्रेकअप होने के बाद नरगिस के जीवन में और कोई आ गया। यह हैं नाम हॉलीवुड म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो। बताया जाता रहा है कि नरगिस मैट के साथ  2017 से रिलेशनशिप में थी। लॉस एंजेलिस मे दोनो लिव-इन में रहते थें। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि नर्गिस, मैट से भी अलग हो गई हैं।


दोनो के बीच ब्रेकअप हो गया है। इस बात का पता इसी से चला जब नरगिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मैट की सभी तस्वीरें हटा दी। इतना ही नही नरगिस ने मैट को अनफॉलो कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनो 2019 मे शादी करने वाले थें। यहां तक कि यह कपल अपनी-अपनी कलाईयों पर एक तरह का टैटू गुदवाया था।


बता दें कि नरगिस को बॉलीवुड में फिल्म रॉकस्टार से पहचान मिली। इस फिल्म में उनके अपोज़िट रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। पिछली बार वह रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बेंजो’ में नज़र आईं थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

credits: zimbio
नए साल का पहला ब्रेकअप, फिर टूटा एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का दिल नए साल का पहला ब्रेकअप, फिर टूटा एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का दिल Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement