Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आलिया के बार-बार कॉल करने से परेशान हुए रणबीर, क्या ब्रेकअप की ओर बढ़ रहे हैं दोनों का रिश्ता!



दोस्तों बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे चर्ची कपल में से एक है, दोनों एक साथ फिल्म में भी नजर आने वाले है, दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया जाता है। साथ ही आलिया और रणबीर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वैसे आलिया से पहले रणबीर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियों से उनका रिश्ता टूट गया था। अब आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते में है।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों साथ में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कंफर्म किया है । हाल ही में रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिससे उनके फैंस को झटका लग सकता है । 


फील्मी बीट की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है । दरअसल, रणबीर, आलिया के बार-बार फोन और मैसेज करने से परेशान होने लगे हैं। आलिया, रणबीर का समय चाहती हैं। जबकि रणबीर इस चीज से परेशान हो रहे हैं।


आलिया ही अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं। आलिया रणबीर के इस बर्ताव से बेहद दुखी हैं। बता दें कि पिछले दिनों आलिया और रणबीर की सगाई की खबरें आई थीं। रणबीर के परिवार को आलिया पसंद हैं। रणबीर की मां नीतू सिंह अक्सर आलिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाया था।


खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। आलिया भी रणबीर की फैमिली का ख्याल रखती हैं। पूरा परिवार दोनों के रिलेशन को शादी तक ले जाना चाहता है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि नीतू कपूर ने ही अपने बेटे को आलिया के साथ सगाई करने के लिए मनाया । वहीं रणबीर और आलिया अभी शादी के मूड में नहीं हैं ।


वो चाहते हैं कि पहले उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो जाए। आलिया की आने वाली अन्य फिल्मों में जोया अख्तर की ‘गुली ब्वॉय’, अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’ व करण जौहर की ‘तख्त’ शामिल हैं।

credits: zimbio
आलिया के बार-बार कॉल करने से परेशान हुए रणबीर, क्या ब्रेकअप की ओर बढ़ रहे हैं दोनों का रिश्ता! आलिया के बार-बार कॉल करने से परेशान हुए रणबीर, क्या ब्रेकअप की ओर बढ़ रहे हैं दोनों का रिश्ता! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement