Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है वो 5 बॉलीवुड सितारे जो फिल्मों में हुए फ्लॉप तो बिजनेस करके जी रहे हैं लग्ज़री लाइफ!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों अपनी रॉयल लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। फिल्मो और दुसरे सोर्स से इन सितारों की कमाई भी करोड़ों में होती है। और ये सितारे अपने अभिनय से लाखो दिलो को जित लेते है जोर अपने आपको को सुपर स्टार्स की तरह बनाए रखते है,  मगर कुछ सितारे ऐसे भी है जो इंडस्ट्री में अपना कमाल दिखाने में  सफल नही हो पाते है और फिर इनको धीरे धीरे इन्हें काम मिलना ही बंद हो गया। लेकिन फिर भी इनकी लाइफ़स्टाइल को देखें तो यह आज भी बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। क्योंकि इन सितारों ने एक्टिंग के साथ साथ बिजनेस का सहारा ले लिया और आज करोड़ों कमा रहे हैं। आईये जानते है उन सितारों के बारे में।

1. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अपने जमाने में काफी पोपुलर रह चुकी है। लेकिन फिल्मो में काम करते करते उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली और एक्टिंग से पूरी तरह गायब हो गई। लेकिन फिल्मो से दूर होने के बाद शिल्पा ने अपना बिज़नेस शुरू कर लिया । उन्होंने अपनी योगा सीडी लांच की थी जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके अलावा वो राजस्थान रॉयल्स नामक आईपीएल टीम की सह-मालकिन भी है। मुंबई में स्पा की चेन IOSIS में भी वह पार्टनर हैं।

2. ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार साल भर में तीन चार फिल्मे कर अभिनेता अक्षय कुमार की कमाई कर लेते है, लेकिन उनके साथ साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कमाई के मामले में उनसे पीछे नही है बता दे की अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी एक फ्लॉप एक्ट्रेस है। वो अपनी मां के साथ मिलकर मोमबत्तियों का बिजनेस करती है। इसके अलावा ‘द व्हाइट विंडो’ नामक एक होम डेकोरेट की कंपनी भी चलाती है। साथ ही वे एक लेखक भी है, ट्विंकल ने कुछ किताबे भी लिखी है।

3. अर्जुन रामपाल


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का फिल्मी करियर बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। अर्जुन ने कुछ हिट फिल्मे की है लेकिन वे उनको स्टारडम नही दिला सकी है,लेकिन फिर भी वह हर महीने करोड़ों की कमाई करते हैं। वह दिल्ली में ‘लैंप’ नामक एक लाउंज बार के मालिक हैं। इसके अलावा ‘चेंजिंग गणेश’ नाम की उनकी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है।

4. सुनील शेट्टी


एक समय था जब सुनील शेट्टी की फिल्में देखने के लिए थिएटर में लोगों की लाइन लग जाती थी। यहां तक कि यह बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के नाम से आज भी मशहूर है। मगर धीरे धीरे आज की युवा पीढ़ी के नजर में इनकी लोकप्रियता गिरती गई और इसी के चलते आखिरी वक्त में उनकी ज्यादातर मूवीज लगातार फ्लॉप होती गई। अब तो इन्हें बॉलीवुड में लीड रोल मिलना ही बंद हो गया है। इसी के चलते उन्होंने बिजनेस को ही अपना कैरियर बना लिया है। सुनील शेट्टी की पूरी देश में फिटनेस सेंटर की चेन फैली हुई है। वह ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ नामक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी है। मुंबई में ‘मिसचीफ’ नाम से वह बुटीक और रेस्टोरेंट भी चलाते हैं। इसके अलावा ‘वेंचर एस2 रियल्टी’ नाम की रियल एस्टेट कंपनी भी है उनके पास।

5. जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम बेमिसाल बॉडी के लिए जाने जाते है। जॉन की फिल्में कभी-कभी हिट होती है तो कभी लगातार फ्लॉप भी हो जाती है। लेकिन इसके बाद भी वे लग्ज़री लाइफ जीते है। अपने इसी उतार-चढ़ाव को देखते हुए उन्होंने भी बिजनेस का सहारा ले लिया। ‘जे ए एंटरटेनमेंट’ नामक उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। साथ ही साथ उनके पास ब्रिटिश बॉक्सर के जिम की पूरे भारत में फ्रेंचाइजी है। इसके अलावा उनका एक ऑनलाइन फैशन ब्रांड भी है।

credits: zimbio

ये है वो 5 बॉलीवुड सितारे जो फिल्मों में हुए फ्लॉप तो बिजनेस करके जी रहे हैं लग्ज़री लाइफ! ये है वो 5 बॉलीवुड सितारे जो फिल्मों में हुए फ्लॉप तो बिजनेस करके जी रहे हैं लग्ज़री लाइफ! Reviewed by bollykeeda on January 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement