Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ड्राइवर लीक कर रहा निजी जानकारी इस अभिनेत्री की नौकरी से निकाला



मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं वहीं मलाइका के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरें चर्चा में हैं. हालांकि, अरबाज और मलाइका तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. मलाइका अक्सर खान परिवार के फंक्शन में नजर आती हैं. इसके बावजूद मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी इंफॉर्मेशन बाहर नहीं आने देना चाहती हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, हाल ही में मलाइका को इस बात की जानकारी हुई है कि अर्जुन के साथ उनके रिश्तों के बारे में पर्सनल डिटेल्स लीक हो रही थी. मलाइका को शक है कि उनका ड्राइवर मुकेश अपने भाई बबलू को एक्ट्रेस से जुड़ी डिटेल्स लीक कर रहा है. इसके बारे में जैसे ही एक्ट्रेस को पता चला तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया.



बता दें कि अरबाज और मलाइका जब रिलेशन में थे तो उस दौरान अरबाज ने मुकेश और बबलू को हायर किया था. मुकेश को मलाइका के लिए और बबलू को अरबाज ने अपने लिए काम पर रखा था. अरबाज-मलाइका के अलग होने के बाद भी ड्राइवर उनके लिए काम करते रहे. लेकिन अब मलाइका अपने ड्राइवर से बहुत परेशान हो चुकी हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. दोनों की इसी साल शादी करने की भी चर्चाएं हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों अपने लिए नई प्रॉपर्टी ढूंढ रहे हैं. शादी के बाद वो उसी घर में रहेंगे.

credits: instagram
ड्राइवर लीक कर रहा निजी जानकारी इस अभिनेत्री की नौकरी से निकाला ड्राइवर लीक कर रहा निजी जानकारी इस अभिनेत्री की नौकरी से निकाला Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement