Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सरेआम इन अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके है ये बॉलीवुड एक्टर, तस्वीरे देख रहा जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढकर एक सेलिब्रिटी मौजूद है जो अपनी फिल्मो में और अपनी निजी जिंदगी के लिए चर्चा में रहते है। आज हर फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री अपनी फिल्म की अच्छी कमाई करे इस लिए फिल्म का प्रमोशन करने जाते है। इस दौरान कुछ ऐसी घटनाये हो जाती है जिनकी चर्चाये होती रहती है।बॉलीवुड के कुछ स्टार पब्लिक के बीच कुछ अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके है और आज हम आपको ऐसे ही अभिनेताओ के बारे में बता रहे है जिन्होंने सरे  आम इन अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके है ये बॉलीवुड एक्टर, दिलचस्प तस्वीरें आप भी देखे।

1. वरुण धवन


बॉलीवुड के फैमस फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन को बॉलीवुड का स्टाइलिश और हैंडसम एक्टर कहां जाता है। अक्सर वरुण अपनी कुछ बातों से सुर्खियों में रहते है। ऐसे में प्रो कबड्डी लीग के दौरान वरुण धवन ने जैकलीन फर्नांडिस को गोद में उठाया था।

2. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता बन चुके है। अपने करियर में अक्षय कुमार ने ज्यादातर फिल्मों का अच्छे से प्रमोशन किया है। उन्हीं में से एक फिल्म ब्रदर्स के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार भी स्टेज पर जैकलीन को गोद में उठा चुके है।

3. रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ज्यादातर अपने अफेयर से सुर्खियों में रहे है। बॉलीवुड में रणबीर ने कई फिल्में की है। ऐसे में फिल्म तमाशा के प्रमोशन के समय रणबीर कपूर भी पब्लिक के बीच दीपिका पादुकोण को गोद में उठा चुके है।

4. ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का जबरदस्त डांसर सबसे स्टाइलिश हैंडसम एक्टर में से एक है। फिल्मों में उनकी एक्टिंग और पर्सनैलिटी भी जबरदस्त होती है। ऐसे में इंडियन सुपर लीग की उद्घाटन के दौरान स्टेज पर ऋतिक रोशन प्रियंका चोपड़ा को गोद में उठा चुके है।

5. रणबीर कपूर


बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है। ऐसे में एकबार फिर से फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के समय रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा को पब्लिक के बीच गोद में उठा चुके है।

credits: zimbio

सरेआम इन अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके है ये बॉलीवुड एक्टर, तस्वीरे देख रहा जायेंगे हैरान! सरेआम इन अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके है ये बॉलीवुड एक्टर, तस्वीरे देख रहा जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on January 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement