Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब नए घर में फर्श पर गुजारनी पड़ी पहली रात, सोनम ने खुद बताई कहानी



आम लोग जब भी किसी नए काम की शुरुआत करते है तो उन्हें सबसे ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन बात जब किसी सेलेब्रिटी की हो तो सब यही सोचते है की उन्हें किसी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ता. लेकिन आज हम आपको इसके उलट कुछ खाबर बताने जा रहे है. गौरतलब है की सोनम कपूर ने पिछले साल आनंद आहूजा से शादी की थी. अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


इस तस्वीर में सोनम अपने पति के साथ फर्श पर सोती हुई नजर आ रही है. खुद सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है. यह तस्वीर तब की है जब सोनम और उनके पति अपने लन्दन के घर में पहली रात गुजार रहे थे.


सोनम ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया की लंदन स्थित घर में जमीन पर सोते हुए। क्योंकि हमारे लंदन वाले घर में अभी तक बैड नहीं आए है। सोनम आगे लिखती है की जमीन पर सोना भी उनकी खूबसूरत यादों में से एक है।


गौरतलब है की सोनम ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा से शादी की थी. शादी के बाद सोनम ज्यादातर लंडन में ही रहती है। खबरों की माने तो आनंद ने शादी के बाद लंदन में घर खरीदा है। शादी के बाद सोनम और आनंद ने पहली दिवाली भी लंदन में ही मनाई थी। आनंद आहूजा क्लोदिंग ब्रांड ‘भाने’ के फाउंडर है आनंद करीब 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है।

credits: zimbio
जब नए घर में फर्श पर गुजारनी पड़ी पहली रात, सोनम ने खुद बताई कहानी जब नए घर में फर्श पर गुजारनी पड़ी पहली रात, सोनम ने खुद बताई कहानी Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement