Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साल 2019 में शादी कर लेंगी टीवी के ये 4 खूबसूरत जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में बीते साल शादियों की धूम रही. इस साल नेहा धूपिया, सोनम कपूर, दीपिका और प्रियंका के साथ और भी कई एक्ट्रेस शादी कर चुकी है. आज हम आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जो अब जल्द ही शादी करने वाले है. साल 2019 में ये जोड़ियाँ भी शादी के बंधन में बंध जाएँगी.

1.कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी


कुनाल और पूजा कई टीवी सीरियल में काम कर चुके है और ये टीवी इंडस्ट्री की काफी फेमस जोड़ी है. ये साथ में भी कई सीरियल में नजर आ चुके है. पूजा टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में काम करके काफी फेमस हुई थी. कुणाल और पूजा एक-दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

2.आशा नेगी – रित्विक धनजानी


यह कपल टीवी के सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. ये लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है. इन्होने सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था और तभी इन्हें प्यार हो गया. ये दोनों कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं। और अब ये लग रहा है कि इस साल ये दोनों भी शादी कर लेंगे।

3.करण कुंद्रा – अनुषा दांडेकर


एक्ट्रेस कृतिका कामरा से ब्रेकअप के बाद लम्बे समय से कारन अनुषा से शादी की प्लानिंग कर रहे है. और माना जा रहा है की इस साल ये दोनों शादी कर ही लेंगे.

4.पूजा गौर – राज सिंह अरोड़ा


पूजा गौर और राज सिंह काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे है. पहले खाबर थी की ये दोनों साल 2018 के अंत तक शादी कर लेंगे. ये दोनों कुछ समय पहले ही अमेरिका में छुट्टी मना के भी आये है. अब उम्मीद है की इस साल ये दोनों भी शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

credits: zimbio
साल 2019 में शादी कर लेंगी टीवी के ये 4 खूबसूरत जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें साल 2019 में शादी कर लेंगी टीवी के ये 4 खूबसूरत जोड़ियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement