Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सारा अली को मां अमृता ने कहा – ना करें कार्तिक को मैसेज



सारा अली खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार आगाज कर लिया है. साल 2018 के अंत में रिलीज हुई उनकी शुरुआती दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इसके अलावा जब से करण जौहर के चैट शो में उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया है वे फिल्मों के इतर भी चर्चा में बनी हुई हैं. मगर सारा की मां अमृता ने अपनी बेटी को ये खास सलाह दी है.




A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

जब सारा पिता सैफ अली खान संग करण जौहर के चैट शो में आई थीं उस दौरान उन्होंने ये पूछे जाने पर कि वे बॉलीवुड से किसको डेट करना चाहेंगी, सारा ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था. इसके बाद कई मौकों पर उन्होंने खुले तौर पर इस बात का जिक्र किया है कि कार्तिक उन्हें काफी क्यूट लगते हैं. मगर सारा की मां ने उन्हें इस बात की नसीहत दी है कि उन्हें कार्तिक के जवाब का इंतजार करना चाहिए. इसलिए वे इंतजार कर रही हैं और उन्हें इंस्टा पर मैसेज भी नहीं कर रही हैं.



जब कार्तिक को इस बात का पता चला था तो वे मीडिया के सामने शर्माते हुए नजर आए थे और उन्होंने सारा का नंबर मांगा. दोनों की ये ख्वाहिश पूरी करने जिम्मा हाल ही में रणवीर ने उठाया. दरअसल, एक इवेंट में सारा और कार्त‍िक पहुंचे थे. मौके का फायदा उठाते हुए रणवीर ने दोनों की मुलाकात करवाई, फिर दोनों का एक-दूसरे के हाथों में हाथ थमा दिया. इसके बाद दोनों कलाकार शर्माते हुए नजर आए. दोनों ने ज्यादा देर तक बातें नहीं की.

credits: Instagram
सारा अली को मां अमृता ने कहा – ना करें कार्तिक को मैसेज सारा अली को मां अमृता ने कहा – ना करें कार्तिक को मैसेज Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement