Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान के सामने ही विक्की कौशल ने कर दिया कटरीना को किया प्रपोज, जाने फिर क्या हुआ ?



एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं. विक्की की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती हैं. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कटरीना कैफ ने बताया था कि वो विक्की के साथ काम करना चाहती हैं.



A post shared by Bollywood💎725k🙏 (@bollylnsta) on

Star Screen Award में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को प्रपोज कर दिया. इस दौरान सलमान खान भी वहीं मौजूद थे. इस बात पर उनका रिएक्शन देखने लायक था. फंक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


दरअसल जब  स्क्रीन अवॉर्ड फंक्शन में कटरीना और विक्की आमने-सामने आए. तो उस दौरान विक्की उनके साथ हंसी-मजाक करते दिखे. उन्होंने मस्ती करते हुए कटरीना से शादी के लिए पूछ लिया. इसके साथ ही ‘मुझसे शादी करोगी’ गाना बजने लगा. ये सुनकर सभी हंसने लगे. इस दौरान सलमान खान भी वहीं थे और उनके रिएक्शन देखने लायक था.


सलमान खान इस दौरान अपनी बहन अर्पिता के साथ बैठे हुए थे. उन्होंने विक्की के सवाल सुनने के बाद अपना सर बहन के कंधे पर रख लिया. इसके बाद जब कटरीना विक्की को कहती हैं कि हिम्मत नहीं है. तो सलमान भी जो-जोर से हंसने लगते हैं. अवॉर्ड फंक्शन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

credits: zimbio
सलमान खान के सामने ही विक्की कौशल ने कर दिया कटरीना को किया प्रपोज, जाने फिर क्या हुआ ? सलमान खान के सामने ही विक्की कौशल ने कर दिया कटरीना को किया प्रपोज, जाने फिर क्या हुआ ? Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement