Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शिल्पा शेट्टी के पीछे खड़ा यह शख्स आज है बॉलीवुड का फेमस कोरियोग्राफर और प्रोडूसर!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फैमस अभिनेत्रियो के में से एक है, फिल हाल वे फिल्मो से दुरी बनाये हुए है, लेकिन शिल्पा शेट्टी ने आज तक कई फिल्मो में बेहतरीन भूमिका निभाई है। जो आज भी सोशियल मिडिया पर नज़र आती है।


जिन्हो ने एक पुरानी फिल्म में डांस के बादशाह रेमो डिसूजा के साथ नज़र आई थी। तब शिल्पा शेट्टी के पीछे नज़र आए थे। जो यह तस्वीर में बेहद दुबले पतले दिखते थे। दरशल, शिल्पा शेट्टी के वो गाने में रेमो डिसूजा नज़र आए थे। जो यह तस्वीर में आप देख शकते है। जिनकी यह तस्वीरें सोशियल मिडिया पर शेयर की गई है।


उनके करियर का टर्निंग पॉइंट फिल्म कांटे का आइटम सांग इश्क समंदर रहा, जो उन दिनों बेहद हिट रहा था, और उसके बाद हिंदी सिनेमा में लोगों ने रेमो की काबलियत को पहचाना। उनके एक बड़े भाई हैं गणेश गोपी हैं। इसके बाद कई हिट फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ कर रेमो का करियर और उनकी प्रसिद्ध लगातार बढ़ती चली गयी।


इसके बाद कई हिट फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ कर रेमो का करियर और उनकी प्रसिद्ध लगातार बढ़ती चली गयी।  उसके बाद उन्होंने निर्देशन की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने की सोची और फिल्म फालतू का निर्देशन किया।


रेमो डिसूजा का जन्म 2 अप्रैल 1972 को कर्नाटक के बैंगलोर में हुआ था। उनके पिता का नाम गोपी नायर है, जोकि एक नेवी ऑफिसर थे।उनकी माँ का नाम  माधवीयम्मा था, जोकि एक गृहणी थीं। फ़िलहाल रेमो स्टार प्लस के डांस बेस्ड रियलिटी शो डांस प्लस में सुपर जज की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस शो में उनके अलावा धर्मेश यालंडे, शक्ति मोहन और सुमित नागदेव नजर आ रहे हैं।

credits: zimbio
शिल्पा शेट्टी के पीछे खड़ा यह शख्स आज है बॉलीवुड का फेमस कोरियोग्राफर और प्रोडूसर! शिल्पा शेट्टी के पीछे खड़ा यह शख्स आज है बॉलीवुड का फेमस कोरियोग्राफर और प्रोडूसर! Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement