Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपनी बेटियों को नहीं करने दिया बॉलीवुड में काम!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने खुद तो बॉलीवुड में काफी नाम कमाया। और  इनमे से कुछ आज भी काम कर रहे है, इन अभिनेताओ में से कुछ ऐसे भी अभिनेता है जिन्होंने अपनी बेटियों को बॉलीवुड में कभी काम नहीं करने दिया। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपनी बेटियों को बॉलीवुड में काम नहीं करने दिया।

1. ऋषि कपूर


बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है। ऋषि कपूर के एक बेटा और एक बेटी है। उनका बेटा रणबीर कपूर तो बॉलीवुड का सुपरस्टार है लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रहती है।

2. राज कपूर


बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता राज कपूर का आता है। राज कपूर को अपनी बेटियों का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने कभी अपनी बेटियों को बॉलीवुड में काम नहीं करने दिया।

3. संजय दत्त


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आता है। संजय दत्त की पहली पत्नी से एक बेटी है। जिनका नाम त्रिशाळा है। वो अपनी बेटी को फिल्मों में नहीं आने देना चाहते हैं। उन्होंने अपने एक इंरव्यू में ये तक कह दिया था की अगर त्रिशाला फिल्मों में आएगी तो वो उनके पैर तोड़ देंगे।

4. नीना गुप्ता


कुछ समय पहले फिल्म बधाई हो में नज़र आई अभिनेत्री नीना गुप्ता का आता है। नीना  गुप्ता भी नहीं चाहती की उनकी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे। आपको बता दें उनकी बेटी फैशन डिजाइनर है।

5. अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म जगत में आज भी अपने काम को जरी रखे हुए है। लेकिन  अमिताभ जी भी नहीं चाहते की उनकी बेटी श्वेता फिल्मों में काम करें। इसलिए श्वेता फ़िल्मी दुनिया से दूर रहती है।

credits: zimbio

बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपनी बेटियों को नहीं करने दिया बॉलीवुड में काम! बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपनी बेटियों को नहीं करने दिया बॉलीवुड में काम! Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement