Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पति से तलाक के बाद और भी बोल्ड हो गई ये अभिनेत्री, बोल्ड बिकिनी अवतार आई नज़र!



दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है,टीवी सीरियल की ज्यादातर अभिनेत्रियां अपनी असली जिंदगी में बहुत हॉट और बोल्ड रहती हैं। ऐसे में टीवी सीरियल की एक वाहबिज दोराबजी भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखा रही हैं।


टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना से अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था।


विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों ने इन खबरों को केवल अफवाह बताते हुए एक दूसरे को केवल दोस्त बताया था। वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में अहम भूमिका निभाने वाली वाहबिज दोराबजी इन दिनों इंडोनेशिया में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं हैं।


वाहबिज इन दिनों इंडोनेशिया में जमकर छुटियाँ एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर रहीं हैं। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


उन्होंने प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और इसके बाद में टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में ‘मैगी ज्ञान कांत’ की भूमिका निभाई थी। वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी। लेकिन शादी के चार साल 2017 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया।

credits: zimbio

पति से तलाक के बाद और भी बोल्ड हो गई ये अभिनेत्री, बोल्ड बिकिनी अवतार आई नज़र! पति से तलाक के बाद और भी बोल्ड हो गई ये अभिनेत्री, बोल्ड बिकिनी अवतार आई नज़र! Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement