Header Ad

Post AD Top

Advertisement

40 की उम्र में भी कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन, ऐसे किया शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट



बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमिता शेट्टी आज 40 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने बहन के लिए थाईलैंड के फुकेट में एक शानदार ट्रिप ऑर्गनाइज की। जहां इनकी फैमिली और करीबी दोस्त नजर आए। हालअपने जन्मदिन पर शमिता शेट्टी ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शमिता और उनके सभी दोस्तों ने एक जैसी व्हाइट ड्रेस पहन रखी है।



जहां इनकी फैमिली और करीबी दोस्त नजर आए। हाल ही में शिल्पा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जहां इनकी फैमिली और करीबी दोस्त नजर आए। हाल ही में शिल्पा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शमिता की बड़ी बहन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा ने बेहद प्यार भरे दिलचस्प अंदाज़ में उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।



जहां इनकी फैमिली और करीबी दोस्त नजर आए। हाल ही में शिल्पा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।बता दें कि शमिता ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। शमिता इन दिनों फिल्मों से दूर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। इससे पहले वो बिग बॉस का हिस्सा भी बन चुकी हैं। साल 2017 में शमिता शेट्टी ये के हुआ ब्रो वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उन्हें खूब सराहना भी मिली।

credits: zimbio
40 की उम्र में भी कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन, ऐसे किया शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट 40 की उम्र में भी कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन, ऐसे किया शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement