Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की 6 ऐसी मजेदार तस्वीरें जो शायद ही आपने पहले कभी देखी हों!



दोस्तों वैसे तो हम हर दिन आपके लिए कुछ ना कुछ लाते ही रहते हैं लेकिन आज हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दोस्तों वैसे तो आप लोगों ने इन अभिनेत्रियों को कई बार देखा होगा लेकिन आज इनकी जो तस्वीरें आपके लिए लेकर आये हैं उन्हें देख आपके लिए अपनी हंसी रोक पाना आसान नहीं होगा।

1. आलिया भट्ट


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म जगत का एक जाना माना नाम है जिसे की हर कोई जानता है, और इतना ही नहीं अक्सर लोगों के बीच इनकी जर्नल नॉलेज को लेकर इनका मज़ाक बनता रहता है। लेकिन इस तस्वीरे जैसा उनका रिएक्शन हंसा देने वाला है।

2. करीना कपूर


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेबो के नाम से जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर अपने ड्रेस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है, हमेशा ही अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए जानी जाती रही हैं। लेकिन जो नज़ारा हमें इस तस्वीर में देखने को मिलता है उसे देख कर हमें अपने आप ही हंसी आने लग जाती है।

3. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है,90 के दशक में माधुरी पोपुलर अभिनेत्रियो में से एक थी। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं की माधुरी दीक्षित का यह फैशन कुछ अलग ही देख रहा है। ऐसे में जब हम इनके इस तरह के फैशन को देखते हैं तो हमें अपने आप ही हंसी आने लग जाती है।

4. करीना कपूर


अभिनेत्री करीना बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियो में से एक है लेकिन क्या कभी आपने दाढ़ी वाली करीना भी देखी है। अगर हम इनकी इस तस्वीर की बात करें तो यह एक ऐसा तस्वीर है जिसे जब हम देखते हैं तो हमारे चेहरे पर हंसी आना आम बात होती है।

5. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं। इनका नाम बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काफी ज्यादा बड़ा हो चुका है। अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो इसमें यह अपना नाक पकड़ कर बैठी हैं ऐसे में जब भी हम इन्हें देखते हैं तो हम यह सोचने लग जाते हैं की इन्होंने इस तरह से नाक क्यों पकड़ रखा है और फिर हमें हंसी आ जाती है।

6. ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनत्री ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं के लिए चर्चा में भी रहती हैं। लेकिन जिस तरह का चेहरा इन्होंने इस तस्वीर में बना कर रखा है उसे देख कर तो किसी भी इंसान को अपने आप ही हंसी आ जाती है और हंसी आये भी क्यों ना जिस तरह का चेहरा इन्होंने बनाया है उसे देख कर हंसी आना एक आम बात होती है।

credits: zimbio
बॉलीवुड अभिनेत्रियों की 6 ऐसी मजेदार तस्वीरें जो शायद ही आपने पहले कभी देखी हों! बॉलीवुड अभिनेत्रियों की 6 ऐसी मजेदार तस्वीरें जो शायद ही आपने पहले कभी देखी हों! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement