Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पार्टनर्स की इन आदतों से करते हैं प्यार और नफरत, खुद किया खुलासा



एक आम इंसान की तरह बड़े सेलिब्रिटी की भी एक निजी ज़िन्दगी होती है. कैमरे के सामने भले ही हर स्टार बेहद संभल कर पेश आता हो लेकिन निजी ज़िन्दगी में वे भी एक आम आदमी की तरह पसंद ना पसंद रखते है. इसी तरह अपने पार्टनर की भी किसी आदत से उन्हें प्यार तो किसी आदत से वे बहुत तंग आ जाते है. ऐसे ही खुलासा कई सितारे कर चुके है. अक्सर करण जोहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण में ये स्टार अपने निजी ज़िन्दगी से जुडी ऐसी बातें शेयर करते है. आज हम ऐसी ही कुछ आदतें आपको बताने जा रहे है.

1.दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह


यह नवविवाहित जोड़ा बॉलीवुड में सबसे नया जोड़ा है. इन्होने कुछ ही महीने पहले शादी की है.कॉफ़ी विथ करण में जब दीपिका से उनके रणवीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रणवीर अपने इमोशंस को बहुत अच्छे से एक्सप्रेस करते हैं। जो उन्हें बहुत पसंद हैं। वहीं उनके फैशन सेन्स को वो बिल्कुल पसंद नहीं करती। उन्हें उनका ये स्टाइल झेलना पड़ता है।

2.सैफ अली खान-करीना कपूर खान


सैफ ने बताया कि करीना बहुत ही लॉयल है। और उनकी इसी लॉयलटी से उन्हें बहुत प्यार है। लेकिन वहीं वो हर छोटी बात पर परेशान हो जाती हैं। खास कर तैमूर को लेकर जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं.

3.अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय


हाल ही मे अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ शो में आये थे. जब अभिषेक से पूछा गया उन्हें ऐश्वर्या की क्या आदत पसंद और क्या नहीं। तो इस पर अभिषेक ने कहा था कि ऐश उन्हें प्यार करती हैं। इसलिए उन्हें उनसे बहुत प्यार है। वहीं अभिषेक ऐश्वर्या की पैकिंग स्किल से नफरत करते हैं.

credits: zimbio
ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पार्टनर्स की इन आदतों से करते हैं प्यार और नफरत, खुद किया खुलासा ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पार्टनर्स की इन आदतों से करते हैं प्यार और नफरत, खुद किया खुलासा Reviewed by bollykeeda on February 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement