Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी टीवी की जान थे ये पॉपुलर स्टार्स, मगर आज इन्हें नहीं मिल रहा किसी भी सीरियल में काम!



दोस्तों। मनोरंजन से भरी दुनिया काफी अजीब है एक तरफ यहां टीवी के ऐसे स्टार्स है जो दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और उनके दिल पर राज कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ऐसे पॉपुलर स्टार्स भी है जो एक समय टीवी कि जान हुआ करते थे मगर आज इन्हें किसी भी सीरियल में काम तक नहीं मिल रहा है। जी हां आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जो एक समय टीवी कि दुनिया का काफी बड़ा नीम थे लेकिन आज ये स्टार टीवी से पूरी तरह गायब हो चुके है। तो चलिए जानते हैं उन्हीं स्टार्स के बारे में।

1. अपूर्व अग्निहोत्री


अपूर्व अग्निहोत्री एक समय टीवी और बॉलीवुड दोनों जगह अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए थे। अपूर्व अग्निहोत्री शाहरुख खान की फिल्म परदेस के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुके है। फिल्मों के अलावा वो कई टीवी सीरीयल्स में भी नजर आ चुके है। लेकिन पिछले कई समय से उन्हें कोई टीवी सीरियल में नहीं देखा गया है।

2. आकाशदीप सहगल


रिएलिटी शो बिग बॉस 5 और एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहू थी से लोकप्रिय हुए साथ ही अभिनेता आकाशदीप सहगल ने बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है, लेकिन अब इनको काम मिलना बंद हो गया है। एक समय था जब आकाशदीप सहगल टीवी का काफी पॉपुलर नाम थे।

3. सिजान खान


एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की में अनुराग का किरदार निभा कर सिजान खान हर घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए थे। लेकिन अब सिजान खान भी किसी सीरियल में नजर नहीं आते। कुछ दिन पहले उनके कमबैक की खबरें आई थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नही।

4. अमन वर्मा


टीवी और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता अमन वर्मा भी कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके है। लेकिन अब उन्हें भी काम मिलना बंद हो गया है। अमन आखरी बार सीरियल हम ने ली है शपथ में नजर आए थे।

5. श्रुति सेठ


चेहरे पर एक सादगी और प्यारी सी गुलाबी मुस्कान,आँखों में ढेर सारी शरारत,और कातिलाना अंदाज़ जी हाँ ये है टीवी जगत की  बेहद चर्चित चेहरा श्रुति सेठ, जो अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकी हैं। फिल्म फना में आमिर खान के साथ और टीवी पर फरीदा जलाल के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री श्रुति सेठ भी अब किसी सीरियल में नजर नहीं आती। बता दें कि श्रुति आखरी बार सब टीवी के सीरियल टीवी बीवी और मैं में नजर आई थी लेकिन ये सीरियल खराब टीआरपी के कारण कुछ दिनों में ही बंद हो गया था।

credits: zimbio
कभी टीवी की जान थे ये पॉपुलर स्टार्स, मगर आज इन्हें नहीं मिल रहा किसी भी सीरियल में काम! कभी टीवी की जान थे ये पॉपुलर स्टार्स, मगर आज इन्हें नहीं मिल रहा किसी भी सीरियल में काम! Reviewed by bollykeeda on February 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement