Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन अभिनेताओं ने किया अपनी ही फिल्मी बहनों के साथ रोमांस, देखे तस्वीरे!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में एक से बढ़ कर एक सितारे मौजिद है, जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते है। बता दे की इन सितारों को फिल्म के निर्देशक के कहने परकई सारे रोल करने पड़ते है। कभी किसी का भाई तो कभी किसी का दोस्त, लेवर सहित कई तरह के किरदार करने होते है, लेकिन आज हम आपको ऐसी जोड़ियों के नाम बताएंगे, जिन्होंने फिल्मों में रोमांस के अलावा भाई बहन का भी रोल निभाया है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. सलमान खान और नीलम कोठारी


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और नीलम कोठारी ने अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआत में  फिल्म ‘एक लड़का एक लड़की’ में जमकर रोमांस किया। लेकिन बाद में फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में सलमान नीलम के हाथों राखी बंधवाते नजर आए थे।

2. दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल


बॉलीवुड के किंग खान और दीपिका की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल को पति पत्नी बताया गया था। वहीं बाद में फ़िल्म ‘हॉउसफुल’ में दोनों भाई – बहन का रोल प्ले करते हुए नजर आये। दोनों ही फिल्मो को दर्शको ने पसंद किया था।

3. दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार और जॉन की फिल्म ‘देसी बॉय’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ऑनस्क्रीन एक साथ रोमांस करते हुए नजर आये। लेकिन साथ ही  ‘रेस 2 ‘ में सगे भाई बहन का किरदार निभाते नज़र आये थे।

4. रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ प्रियंका चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गुंडे’ में यह दोनों पति पत्नी थे। लेकिन वहीं बात करे ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की तो इस फिल्म रणवीर और प्रियंका भाई बहन के किरदार में थे।

5. सलमान खान और डेज़ी शाह


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और अभिनेत्री डेजी शाह ने फिल्म ‘जय हो’ और ‘रेस 3’ में एक साथ काम किया है। जहां फ़िल्म जय हो में सलमान और डेज़ी प्रेमी और रेस 3 में दोनों भाई बहन के रोल को प्ले करते हुए नजर आ रहे थे। दोनों ही फिल्में कोई खास कमाल नही कर पाई।

credits: zimbio

इन अभिनेताओं ने किया अपनी ही फिल्मी बहनों के साथ रोमांस, देखे तस्वीरे! इन अभिनेताओं ने किया अपनी ही फिल्मी बहनों के साथ रोमांस, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on February 23, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement