Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फेमस सीरियल ये है मोहबतें के एक्टर का लीक बैडरूम वीडियो हुआ वायरल



टीवी एक्टर रिभु मेहरा दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आए थे। उन्होंने निखिल का नेगेटिव रोलकिया था।आज कल रिभु एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं. जिसमे वो एक एक्ट्रेस के साथ बेडरूम में रोमांस कर रहे हैं।


ये है मोहब्बतें फेम एक्टर रिभू मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट, बोल्ड वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रिभू के साथ एक्ट्रेस स्नेहा नामानंदी नजर आ रही हैं। रिभू का यू वीडियो बोल्डनेस की सारी हदे पार करता हुए नजर आ रहा है। दराअसल रिभू मेहरा का रे प्रिया नाम से नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। जिसका ये वीडियो बिहाइंड सीन है. जिसे रिभू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


दरअसल, ये बेडरूम वीडियो उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है. रे पिया नाम के इस वीडियो को जी म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा. इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और मॉडल स्नेहा नमननंदी हैं. स्नेहा संजय दत्त की फिल्म तोरबाज में नजर आने वाली है.


रिभु ने स्पॉटबॉय से की बातचीत में कहा है, “ये खास सीक्वेंस काफी अहम हैं, हम इसे क्लासी बनाना चाहते थे। मैं स्नेहा से शूट के दिन ही मिला था, हमारे पास एक दूसरे को समझने के लिए बहुत कम समय था।”


रिभु ने वीडियो के बारे में बताया कि ये सिक्वेंस काफी अहम था। हम चाहते थे कि यह बेस्ट हो। कामुक हो लेकिन ये अश्लील या हताश दिखने वाला नहीं होना चाहिए था। दरअसल इन बातों के बीच एक बारीक अंतर है। मैं उसी दिन स्नेहा से मिला था, इसलिए हमारे पास एक दूसरे को जानने का बहुत कम समय था। हमें तुरंत शूट करना था और सबकुछ नॉर्मल दिखना था। जो हमने कर दिखाया। हमारे निर्देशक असलम खान और हमारे डीओपी प्रदीप के बिना यह आसान नहीं था।



credits: Instagram
फेमस सीरियल ये है मोहबतें के एक्टर का लीक बैडरूम वीडियो हुआ वायरल फेमस सीरियल ये है मोहबतें के एक्टर का लीक बैडरूम वीडियो हुआ वायरल Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement