Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मिलिए साउथ के इन 4 खूंखार विलेन के बेटों से, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं



आज फिल्मो का दौर बदल चूका है लेकिन एक वक़्त था जब फिल्म में विलन हीरो से भी ज्यादा महत्त्व रखता है. फिल्म रिलीज़ होने के बाद लोग हीरो को कम और विलन के ज्यादा याद रखते थे. 80 और 90 का दशक बॉलीवुड में विलन के ही नाम रहा था. इस समय अलग अलग तरह की विलन ने फिल्मो में एंट्री की जिन्हें आज भी याद किया जाता है. लेकिन साउथ के फिल्मो में आज भी विलन के रोल पर बहुत ध्यान दिया जाता है. एक समय डरवाने विल्लन का रोल निभाने वाले इन अभिनेताओं के बच्चे भी अब बड़े हो गए है. आज हम आपके कुछ खौफनाक विलन के बेटों के बारे में बताने जा रहे है.

1. आशीष विद्यार्थी


आशीष विधार्थी ने हिंदी सिनेमा के साथ साउथ के भी बहुत फिल्मों में काम किया है. ये लगभग 35 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे है.  उन्होंने हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित 11 भिन्न-भिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। उनका एक बेटा भी है। जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।

2. सत्यराज


शायद आप इन्हें सत्यराज नाम से न जाने लेकिन बाहुबली के कटप्पा के नाम से ज़रूर जान जायेंगे. इन्होने साउथ की बहुत फिल्मों में विलन का रोल किया है. ये कुछ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुके है.  शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता दुर्गेश की भूमिका निभाई थी। यह उनके कैरियर की पहली हिंदी फिल्म थी। उनका एक हैंडसम बेटा भी है जिसका नाम सिबिराज है।

3. मुकेश ऋषि


मुकेश ऋषि भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। वह पहले मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करते थे। लेकिन जब उन्हें हिंदी फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया, तब उन्होंने तमिल, तेलुगू, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में काम करना शुरू किया। उनके बेटे का नाम राघव ऋषि है।

4.नास्सर


ये फिल्म बाहुबली में भाल्लादेव के पिता का रोल भी कर चुके है जिससे इन्हें प्रसिद्धी भी मिली. ये साउथ के एक फेमस विलन है.  उन्होंने हिंदी, इंग्लिश, मलयालम और कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।  उनके बेटे का नाम Luthfudeen है। जो एक तमिल फिल्म अभिनेता है।

credits: zimbio
मिलिए साउथ के इन 4 खूंखार विलेन के बेटों से, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं मिलिए साउथ के इन 4 खूंखार विलेन के बेटों से, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं Reviewed by bollykeeda on May 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement