Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर, देखें तस्वीरें



कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टीवी के बेहतरीन कॉमेडी शो में से एक है। पिहले कई सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में सभी कलाकार किसी रिस्ते में शो में नजर आते है। लेकिन ये उनके असल ज़िन्दगी के रिश्ते नहीं है। आज हम आपको इस श्वो के रियल लाइफ पार्टनर से मिलवाने जा रहे है जो कभी शो में नजर नहीं आते है। इसमें हम आपको उन कलाकारों के बारे में भी बताएँगे जो कभी शो का हिस्सा था लेकिन अब शो में नजर नहीं आते है।


1.कपिल शर्मा


‘द कपिल शर्मा शो’में कपिल शर्मा के साथ साथ कपिल के जुड़वा भाई के रोल में भी नज़र आ चुके है, खबरो की माने तो कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ को को डेट कर रहे है।

2.सुमोना चक्रवर्ती


सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ में सरला के रोल में नज़र आती थी। खबरों के अनुसार सुमोना समरत मुखर्जी को डेट कर रही है।

3.अली असगर


‘द कपिल शर्मा शो’ में अली कपिल की नानी के रोल में नजर आते थे। उनकी पत्नी का नाम सिद्दीका है। इनके दो बच्चे भी है

4.चंदन प्रभाकर


‘द कपिल शर्मा शो’में चंदन अपने किरदार चंदू चायवाला के लिए लोकप्रिय हैं। उनकी पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है। और कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त है।

5.किकु शारदा


शो में कीकू इस शो में बंपर, बच्चा यादव जैसे मज़ेदार किरदारों को निभाते थे। उनकी पत्नी का नाम प्रियंका है।

6.सुनील ग्रोवर


सुनील अब शो का हिस्सा नहीं  है. सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पत्नी का नाम आरती है। वह एक इंटीरियर डिजाइनर है। सुनील शो में रिंकू भाभी के रोल में भी नज़र आते थे।

7.नवजोत सिंह सिद्धू


सिद्धू अब शो का हिस्सा नहीं है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू जी जज के रूप में नज़र आते थे, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का नाम नवजोत कौर सिद्धू है। वह पेशे से एक डॉक्टर है।

credits: zimbio
ये है ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर, देखें तस्वीरें ये है ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement