Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी कभार ही देखने को मिलती है बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स की पत्नियों की तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अक्सर सितारे लाइमलाईट में बने रहते है जिससे सोशल मीडिया चर्चाओ में बने रहते है। लेकिन इनमे से कई सितारों की पत्निया लाइमलाईट दूर ही रहना पसंद करते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी पत्नियों के साथ पब्लिकली काफी कम दिखाई देते है और उनकी तस्वीरें भी कभी कभार ही देखने को मिलती है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. इमरान हाशमी की पत्नी परवीन


बॉलीवुड के किस्सिंग किंग अभिनेता इमरान हाशमी बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है। इमरान की पत्नी का नाम परवीन है जिसकी तस्वीर शायद ही किसी ने देखी हो। इमरान अपनी पत्नी के साथ बेहद ही कम नजर आते है।

2. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप


बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे की है।उनकी पत्नी का नाम ताहिरा है लेकिन आयुष्मान बहुत ही कम मौको पर पत्नी के साथ नजर आते है। कुछ समय पहले वे कैंसर जैसी बीमारी के कारण बहुत खबरों में रही थी फिलहाल वे इस बीमारी से निजात पा चुकी है।

3. सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई अभिनेता सोहेल खान की पत्नी का नाम सीमा सचदेव है जो फंक्शन और इवेंट्स में काफी कम देखने को मिलती है। सीमा को लाइमलाईट में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है। उनकी तस्वीरें कभी कभार ही देखने को मिलती है।

4. जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया


बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता जॉन एक पॉपुलर अभिनेता है लेकिन उनकी वाइफ प्रिया मीडिया के सामने ज्यादा आना पसंद नहीं करते है। खासतौर पर उनकी पत्नी की तस्वीरें बेहद कम देखने को मिलती है।

5. बॉबी देओलकी पत्नी तान्या देओल


जाने माने अभिनेता धर्मेद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल के भाई अभिनेता बॉबी देओल ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके है। बॉबी काफी शर्मीले है और वह अपने परिवार को मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते है। बॉबी की पत्नी का नाम तान्या है जो बहुत ही कम बाहर दिखाई देती है।

credits: zimbio
कभी कभार ही देखने को मिलती है बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स की पत्नियों की तस्वीरें! कभी कभार ही देखने को मिलती है बॉलीवुड के इन 5 स्टार्स की पत्नियों की तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on June 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement