Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है फिल्म कबीर सिंह के 6 सबसे महंगे कलाकार, शाहिद कपूर की फीस है चौंकाने वाली!



दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी मेहनत और लगन से आज फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। बता दे की कबीर सिंह ने अब तक 104 करोड़ की कमाई कर चुकी है और आगे और अच्छी कमाई की उम्मीदे कर रहे है। बता दे की इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली है, दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पंसद आ रही है, फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। आईये जानते है इसी फिल्म काम करने वाले सितारों को कितनी फ़ीस मिली है।

1. निकिता दत्ता


टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निकिता दत्ता ने फिल्म कबीर सिंह में अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म में काम करने के लिए निकिता दत्ता ने 40 लाख रुपए की फीस ली है।

2. आदिल हुसैन


बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता आदिल हुसैन ने कबीर सिंह में कॉलेज डीन के किरदार में देखा जा रहा है। इस फिल्म के लिए इन्हे लगभग 80 लाख की फीस मिली है।

3. सुरेश ओबेरॉय


बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने काफी समय बाद फिल्म कबीर सिंह से बड़े पर्दे पर वापसी की है। सुरेश ओबेरॉय ने इस फिल्म में काम करने के लिए 1 करोड़ रुपए की मोटी फीस ली है।

4. अर्जन बाजवा


कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अर्जन बाजवा इस फिल्म में कबीर सिंह के भाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म में काम करने के लिए अर्जन बाजवा ने 1 करोड़ रुपए की फीस ली है।

5. कियारा आडवाणी


फिल्म एम एस धोनी से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया   है। इस फिल्म में वे बहुत ही मासूम नजर आ रही है, बता दे की कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में काम करने के लिए 3 करोड़ रुपए की मोटी फीस ली है।

6. शाहिद कपूर


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह के सबसे महंगे कलाकार है। इस फिल्म में काम करने के लिए शाहिद कपूर ने 8 करोड़ रुपए की तगड़ी फीस ली है। इस फिल्म में शाहिद लीड रोल में नजर आये है और बहुत ही शानदार अभिनय किया है।

credits: zimbio

ये है फिल्म कबीर सिंह के 6 सबसे महंगे कलाकार, शाहिद कपूर की फीस है चौंकाने वाली! ये है फिल्म कबीर सिंह के 6 सबसे महंगे कलाकार, शाहिद कपूर की फीस है चौंकाने वाली! Reviewed by bollykeeda on June 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement