Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अभिनेत्री कल्कि को मिला नया प्यार, शादी के 4 साल बाद ही हो गया था तलाक!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद साल 2015 में दोनों का रिश्ता टूट गया। डायरेक्टर अनुराग कश्यप औऱ कल्कि कोचलिन फिल्म देव डी के समय एक-दूसरे के करीब आए थे इसके बाद अनुराग कश्यप की लाइफ में तो लेडी लव ने एंट्री की, लेकिन कल्कि कोचलिन काफी समय तक सिंगल थी लेकिन अब लगता है कल्कि की लाइफ में मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो गई है।  हाल ही में कल्कि ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे किसी के साथ नजर आ रही हैं।



हाल ही में इंस्टाग्राम पर कल्कि ने अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की। कल्कि ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमेशा ही संडे होता है जब मैं अपने केवमैन के साथ होती हूं। तस्वीर में एक्ट्रेस ने ये तो नहीं बताया है कि वो शख्स कौन है। लेकिन कल्क‍ि को किस करते हुए मिस्ट्रीमैन की तस्वीर उनके र‍िश्ते को बयां करने के लिए काफी है।


कल्कि कोचलिन की तस्वीर को कई बॉलीवुड सितारों ने पसंद किया है। इस तस्वीर से पहले भी एक्ट्रेस ने अपने मिस्टर राइट संग फोटो शेयर की थी। तब दोनों लंच डेट पर नजर आए थे। कल्कि हाल ही में वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।

credits: zimbio

अभिनेत्री कल्कि को मिला नया प्यार, शादी के 4 साल बाद ही हो गया था तलाक! अभिनेत्री कल्कि को मिला नया प्यार, शादी के 4 साल बाद ही हो गया था तलाक! Reviewed by bollykeeda on September 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement