Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हिना का ब्लैक कलर की नाइटी में दिखा बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरे!



दोस्तों टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री हिना खान अक्सर अपने फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे की आज हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाता है। हिना ने टीवी जगत के कई पोपुलर टीवी शो में काम किया है और लोगो को इनका अभिनय भी काफी पंसद आया है।



हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में हिना ब्लैक कलर की नाइटी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग श्रग लिया था। सटबल मेकअप, हाफ कर्ली हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।



सामने आईं इन तस्वीरों में काउच पर बैठ कर पोज दे रही हैं। तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। खूबसूरती और स्टाइल में मामले में वह बाॅलीवुड की हसीनाओं की मात दे देती हैं। वहीं अब अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती है।


बता दे की अभिनेत्री हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लास्ट विश’ की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएगी। फिल्म में हिना दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘लाइन्स’ में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द ही अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी।

credits: zimbio
हिना का ब्लैक कलर की नाइटी में दिखा बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरे! हिना का ब्लैक कलर की नाइटी में दिखा बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on September 21, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement