Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टास्क के दौरान हादसे में बेहोश हुईं हिमांशी, गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे आसिम!



दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13’ में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई के बाद अब हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ गई है। एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की आपाधापी में हिमांशी खुराना को चोट लग गई और वो बेहोश हो गईं। ये सब आज प्रसारित एपिसोड में दिखाया जाएगा। बिग बॉस  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिमांशी खुराना को टास्क के दौरान गंभीर चोट लग गई और बेहोश हो गईं।


बता दे की हिमांशी को इस हालत में देख आसिम रियाज भागे-भागे आते हैं और उन्हें उठाकर ले जाते हैं। बिग बॉस 13 का यह वीडियो क्लिप इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। बता दें कि हिमांशी खुराना घर में आसिम रियाज का कनेक्शन बन कर आई हैं। उन्हें घर में देख आसिम रियाज खुशी से झूम उठे थे और शादी के लिए प्रपोज भी किया था।


सामने आए प्रोमो में घरवाले कैप्टेंसी टास्क दोबारा शुरू करते हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा संख्या में छपे हुए नोटों को इकट्ठा करना है। टास्क में शहनाज गिल के भाई शहबाज और विकास गुप्ता से इकट्ठे करने की कोशिश करते हैं। दोनों एक दूसरे से छीना झपटी करने लगते हैं तभी विकास गुप्ता हिमांशी के ऊपर गिर जाते हैं।



चोट लगने की वजह से हिमांशी बेहोश हो जाती हैं जिसके बाद सभी घरवाले डॉक्टर को बुलाने लगते हैं। विकास गुप्ता चिल्लाते हैं कि ‘वो सांस नहीं ले रही है।’ हिमांशी के बेहोश होने पर बिग बॉस टास्क रोक देते हैं। आसिम हिमांशी को गोद में उठाकर मेडिकल रूम की ओर दौड़ पड़ते हैं। उनके साथ रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला भी पीछे-पीछे दौड़ते हैं। खबरों के मुताबिक हिमांशी की हालत अभी ठीक है।

credits: instagram
टास्क के दौरान हादसे में बेहोश हुईं हिमांशी, गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे आसिम! टास्क के दौरान हादसे में बेहोश हुईं हिमांशी, गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे आसिम! Reviewed by bollykeeda on February 01, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement