Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिग बॉस से बाहर होने के बाद वेकेशन इंजॉय कर रही है दलजीत कौर, तस्वीरों में दिखा बोल्ड लुक!



दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और टीवी के विवादी शो  बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत कौर बहुत जल्द ही शो से बाहर हो गई थी। शो बाहर आने के बाद अपने बिजी शेड्यूल के बीच दलजीत कौर वेकेशन पर पहुंच गई हैं और उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। दलजीत कौर का ये अलवार मालदीव से सामने आया है।



बता दे कीदलजीत ने अपने फैन्स के साथ ये तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दलजीत का बिल्कुल नया अवतार नजर आया है। दलजीत कौर ने सनबाथ लेते हुए तस्वीर शेयर की है। नीले पानी के बीच दलजीत कोकोनेट वॉटर के मजे लेते नजर आ रही हैं।



तस्वीर क्लिक करवाने के लिए दलजीत ने कुछ यूं पोज दिया। उनके फैन्स को भी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।स्विमिंग करने के बाद दलजीत बीच पर पहुंच गई हैं। दलजीत का ये अवतार पहली बार सोशल मीडिया पर चर्चा में आया है।



बता दे की दलजीत कौर टीवी की एक जानी-मानी स्टार हैं। पिछले दिनों वह अपने तलाक के चलते काफी चर्चा में आई थीं। दलजीत कौर ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से साल 2009 में शादी की थी। 2015 में दोनों अलग हो गए और अब दिलजीत अपने बेटे का पालन-पोषण कर रही हैं।

credits: zimbio
बिग बॉस से बाहर होने के बाद वेकेशन इंजॉय कर रही है दलजीत कौर, तस्वीरों में दिखा बोल्ड लुक! बिग बॉस से बाहर होने के बाद वेकेशन इंजॉय कर रही है दलजीत कौर, तस्वीरों में दिखा बोल्ड लुक! Reviewed by bollykeeda on February 01, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement