Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करोड़ों में हुई इस अभिनेत्री की शादी, गहनों से सजी हुई नजर आई, देखें खूबसूरत तस्वीरें!



दोस्तों जाने माने पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने एक्ट्रेस सिमर कौर मुंडी से शादी कर ली है।बता दें कि माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में इस जोड़ी का आनंद कारज हुआ और लगभग 600 लोगों को वहां इनवाइट किया गया था और धूमधाम से शादी हुई। इन दोनों की शादी में कई पंजाबी स्टार्स के साथ-साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्टर विक्की कौशल, जस्सी गिल और गौहर खान पहुंचीं। सोशल मीडिया पर गुरिक मान की शादी की तस्वीरें वायरल हैं।



बता दे की गुरीक और सिमरन कौर दोनों ही साथ में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं और इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है । अपनी शादी के मौके पर सिमरन गहनों से सजी हुई नजर आई साथ में उन्होंने मैरून व गुलनारी रंग के कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी ।




बता दें कि शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी नजर आए थे जैसे की कॉमेडियन कपिल शर्मा, एमी विर्क, गायक मीका, प्रीति सप्रू, अमरिंदर सिंह और भी कई सभी ने शादी में जमकर एंजॉय किया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें छाई हुई है । दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है और गोरी की मांग भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं । दाढ़ी और मूंछ इस पंजाबी मुंडे पर काफी जच रही है।

credits: Instagram
करोड़ों में हुई इस अभिनेत्री की शादी, गहनों से सजी हुई नजर आई, देखें खूबसूरत तस्वीरें! करोड़ों में हुई इस अभिनेत्री की शादी, गहनों से सजी हुई नजर आई, देखें खूबसूरत तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on February 01, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement