Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अक्षय कुमार के प्यार में पागल हो गई है ये अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं। जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से अपना वह मुकाम बना दिया है। जिससे उनके हर एक पिक्चर करोड़ों का कारोबार करती है, उनमें से एक एक्टर है अक्षय कुमार। आज अक्षय कमर फिल्म जगत के सुपरस्टार अभिनेता है। अक्षय कुमार आज लगातार हिट फिल्मे देने वाले अभिनेता बन चुके है।


अक्षय कुमार ने अपने करियर मार्शल आर्ट के रूप में शुरू किया था। अक्षय कुमार अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं। आज बॉलीवुड फिल्म जगत की हर अभिनेत्री उनके साथ काम करने को तैयार बैठी है। लेकिन आज आपको साउथ की के अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो अक्षय कुमार की दीवानी है।


आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की हम बात करने वाले हैं उनका नाम समांथा रुथ प्रभु है। समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं वह नागार्जुन की बहू भी है।


समांथा रुथ प्रभु ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को बेहद पसंद करती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन है उनके साथ काम भी करना चाहती हैं।


बता दें कि अक्षय कुमार की मक्तुलिअत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आम इंसान तो उनके दीवाने हैं। अक्षय कुमार हाल ही में गुड न्यूज़ में नज़र आये थे, जल्द ही वे फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाले है। सालो बाद अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नज़र आएंगे।

credits: zimbio
अक्षय कुमार के प्यार में पागल हो गई है ये अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! अक्षय कुमार के प्यार में पागल हो गई है ये अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement