Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना का वायरल हुआ बोल्ड लुक, तस्वीरें देखकर लोगो के उड़े होश!



दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जल्द ही वे रिअलिटी शो  ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आने वाली है। करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों  को टूल लेती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


बता दे की सामने आईं तस्वीरों में करिश्मा प्रिंटिड बिकिनी में दिख रही हैं। करिश्मा का ये अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं। करिश्मा कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। करिश्मा की अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।




मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा ने एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने टीवी करियर की शुुरुआत की थी। इसके बाद वे कई टीवी शो में नज़र आ चुकी है साथ ही वे साल 2018 में फिल्म संजू में अपने छोटे से रोल से लोगों के बीच चर्चा रही थी। करिश्मा जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। इसशो के अलावा करिश्मा  फिल्म ‘टीना एंड लोलो’ में नजर आने वाली हैं।

credits:Instagram

टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना का वायरल हुआ बोल्ड लुक, तस्वीरें देखकर लोगो के उड़े होश! टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना का वायरल हुआ बोल्ड लुक, तस्वीरें देखकर लोगो के उड़े होश! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement