Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेटे संग बीच पर मस्ती करती नज़र आयी एमी, न्यू मम्मी की फिटनेस देखकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के हीरोइन रही एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने पिछले साल 23 सितबंर को बेबी बाॅय जन्म दिया था। एमी ने बीते साल जनवरी में बताया जॉर्ज के साथ सगाई कर ली है। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम एंड्रिआज रखा हैं। एमी आए दिन बेटे संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।




बता दें कि एमी शादी से पहले मां बनीं हैं और अभी उन्होंने शादी नहीं की है। हाल ही में एमी ने अपने इंस्टा पर बेटे संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने बेटे संग मस्ती करती दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में एमी रेड कलर की मोनोकनी में दिख रही हैं। वहीं उनका लाडला रेड शाॅर्ट्स में दिख रहा है।



एक तस्वीर में एमी पेड पर लेटकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के बीच उनकी फिटनेस की काफी चर्चा हो रही हैं। एमी ने बेहद कम समय में एमी ने अपनी फिगर भी मेंटेन कर ली है।सभी का मानना है कि एमी ने बेबी डिलीवरी के बाद बहुत कम समय में अपनी आप को फिट कर लिया है।

credits: zimbio
बेटे संग बीच पर मस्ती करती नज़र आयी एमी, न्यू मम्मी की फिटनेस देखकर रह जायेंगे हैरान! बेटे संग बीच पर मस्ती करती नज़र आयी एमी, न्यू मम्मी की फिटनेस देखकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement